बिहार:2 बच्चों की डूबने से मौत, मां की चीत्कार से लोगों की आंखें नम

2 बच्चों की डूबने से मौत, मां की चीत्कार से लोगों की आंखें नम
अररिया
जब किसी के घर किलकारी सुनाई देती है तो घरवालों के साथ साथ पूरा समाज भी खुशियां मनाने लगते हैं। परिवार उन बच्चों की परवरिश करने के लिए हर संभव प्रयास करते है, अपना पेट काटकर बच्चों की पढ़ाई लिखाई सहित सभी जरूरतें पूरी करते हैं।
हर सुबह की तरह मां ने दोनों बच्चों को तैयार कर स्कूल भेजा था, उम्मीद थी कि बच्चा पढ़ लिखकर कुछ बन जाएगा, पर ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था। खबर आई कि 2 बच्चा पानी मे डूब गया है और ये दोनों भाई थे। इस खबर के साथ उस माता-पिता के सारे अरमान भी डूब गए।
यह दुखद घटना अररिया नगर थाना के बेलवा पंचायत में मंगलवार को घटी हैं।
एक बच्चा 4 साल का और दूसरा 5 साल का था।
मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों बच्चे स्कूल गए थे। वापस लौटने के क्रम में छोटा बच्चा पता नहीं कैसे पानी में गिर गया।
दूसरा बच्चा उसे बचाने गया और वह भी साथ में पानी में डूब गया।
डूबने वाला बच्चा 5 साल का नूरे इलाही एवं 4 साल का मोहम्मद सैफ पिता मोहम्मद तौसीफ बेलवा निवासी वार्ड नंबर 3 का रहने वाला था।
इस घटना की खबर जैसे लोगो को पता चला पूरा बेलवा गांव गमगीन हो उठा।
लोगों की आंखें नम हो गई बच्चे की माँ ऊपर वाले से सवाल कर रही थी कि क्या कसूर था इन बच्चों का। मां के चीत्कार से लोगों का कलेजा दहल उठा था, हर आंखे मायूस थी, उन आंखों में बस इतना ही सवाल था की ऊपर वाले यह तूने क्या किया। फिलहाल हम भी यही दुआ करते की ऊपर वाले उनके माता पिता को इस दुख से उबरने की ताकत दें। आमीन।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:अवैध शराब व कफ सीरप फैक्ट्री का भंडाफोड़

Wed Feb 23 , 2022
30 लाख की शराब समेत अन्य सामान जब्त, 1 गिरफ्तार, आलीशान कोठियों में चलता था कारोबार आजमगढ़ :अहिरौला थाना क्षेत्र में रूपईपुर गांव में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के नेतृत्व में छापा मार कर अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर मौके से मोहम्मद फहीम को गिरफ्तार किया गया। पहले […]

You May Like

Breaking News

advertisement