बिहार:ग्रामीण क्षेत्रों में पशुओं की चोरी में हुई वृद्धि पर प्रशासन मौन है – मुकेश मंडल

ग्रामीण क्षेत्रों में पशुओं की चोरी में हुई वृद्धि पर प्रशासन मौन है – मुकेश मंडल

फारबिसगंज( अररिया) संवाददाता

अनुमंडल अंतर्गत सिमराहा थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में इन दिनों पशुओं की चोरी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है । ठीलामोहन, मानिकपुर, हलहलिया, रमै, खवासपुर, मुसहरी, औराही, पोठिया, डोरिया सोनापुर आदि गांवों में मवेशी चोरी की घटना बढ़ने से किसानों का रातों की नींद उड़ गई है ।
ग्रामीण क्षेत्र में पशुओं की चोरी में हुई लगातार बढ़ोतरी पर फारबिसगंज प्रखंड अंतर्गत अररिया जिला परिषद क्षेत्र संख्या – 11 के जिप सदस्य प्रत्याशी मुकेश मंडल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सिमराहा में मांस फैक्ट्रियों की वजह से एकाएक ग्रामीण इलाकों में मवेशी चोरी की घटना में अप्रत्याशित रुप से बढ़ोतरी हुई है । जिससे पशु पालकों को काफी नुकसान हो रहा है । लेकिन पशुओं की चोरी में हुई वृद्धि मामले पर प्रशासन मौन है । जिप सदस्य प्रत्याशी मुकेश मंडल समते पशु पालकों ने भी प्रशासन से पशु चोरी की घटना पर अंकुश लगाने की मांग किया है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्टोरी: 7 दिन में सात करोड़ का घोटाला!

Sat Oct 23 , 2021
रुड़की स्टोरी 7 दिन में 7 करोड़ का घोटाला एंकर ,रुड़की चकबन्दी विभाग का एक और बड़ा घोटाला सामने आया है जिसमे एक दो नही बल्कि पूरे सात करोड़ रुपये का घोटाला चकबन्दी अधिकारियों ने भू माफियाओं के साथ मिलकर कर डाला वह भी मात्र सात दिनों में , वही […]

You May Like

advertisement