बिहार अररिया: प्यार,सेक्स और धोखा:प्यार में शादी का झांसा देकर यौन शोषण,शादी के लिए अब दहेज की मांग

प्यार,सेक्स और धोखा:प्यार में शादी का झांसा देकर यौन शोषण,शादी के लिए अब दहेज की मांग

अररिया
फारबिसगंज थाना क्षेत्र में कच्चे उम्र में किया गया प्यार के बाद सेक्स और फिर धोखा का एक मामला सामने आया है।जिसमे नाबालिग उम्र में किए गए प्यार में शादी का झांसा देकर तीन चार साल तक एक युवती के साथ यौन शोषण किया गया और जब शादी की बात हुई तो न केवल तीन चार साल का प्यार शादी से मुकर गया।बल्कि शादी के एवज में दहेज के रूप में 15 लाख रूपये और एक चार चक्का गाड़ी की मांग किया जाने लगा।इतना ही नहीं परिजनों ने दहेज के रूप में इतना राशि और गाड़ी नहीं देने पर युवक की शादी अन्यत्र कर देने की धमकी दी।जिसको लेकर युवती ने फारबिसगंज थानाध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मामला फारबिसगंज थाना क्षेत्र के डाक हरिपुर वार्ड संख्या एक के 28 वर्षीय अवधेश कुमार मेहता पिता अशोक मेहता से जुड़ा है।फारबिसगंज थानाध्यक्ष को दिये आवेदन में पीड़िता ने अवधेश कुमार मेहता पर प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा देते हुए 4 सालों से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। वही विरोध करने पर जल्द ही शादी कर लेने का झांसा देते हुए अवधेश कुमार मेहता पर अश्लील फोटो खींचकर वायरल कर देने की भी धमकी दी है। अपने आवेदन में पीड़िता ने बताया कि गांव समाज में बात करने पर जब उनके परिवार वाले शादी की बात करने के लिए अवधेश कुमार मेहता के घर गए तो अवधेश कुमार मेहता, अशोक मेहता,सुरेश मेहता, शत्रुघ्न मेहता और मंजू देवी ने पीड़िता के पिता के साथ न केवल अभद्र व्यवहार किया बल्कि शादी करने के एवज में 15 लख रुपए नगद और एक चार पहिया वाहन गाड़ी की मांग की। दहेज में यह सब नहीं देने पर शादी से इनकार करते हुए परिजनों ने दो से तीन दिनों में अवधेश की शादी अन्यत्र कर देने की भी धमकी दी।
अपने आवेदन में पीड़िता ने बताया कि 2016 में वह नाबालिग और नासमझ थी। उस समय वह फारबिसगंज कॉलेज में इंटर इंटर में पढ़ रही थी। जहां अवधेश भी साथ में पढ़ता था। अवधेश उन्हें आते-जाते टोकता, साथ ही साथ गाड़ी से लाने पहुंचाने का भी कम करता था। इस दौरान नाबालिग अवस्था में ही अवधेश पर जबरन सुनसान जगह पर शारीरिक संबंध पहली बार बनाने की करते हुए लगातार तीन-चार वर्षो तक शारीरिक शोषण करने की बात कही। इतना ही नहीं प्यार के दौरान अवधेश ने पीड़िता को सिम सहित मोबाइल गिफ्ट दिया था। जिस पर वह अपडेट से बातचीत के साथ-साथ मैसेंजर और व्हाट्सएप पर उनके साथ चैट किया करता था। अपडेट के साथ मैसेंजर और व्हाट्सएप पर किए गए चैट के साथ, साथ में खींचे गए फोटो के उपलब्ध अभी भी होने की बात पीड़िता ने की। उन्होंने यहां तक कहा कि अवधेश की ओर से दिया गया गिफ्ट में मोबाइल में जो सिम लगा था, वह सिम भी अवधेश के नाम से निर्गत था। पीड़िता ने फारबिसगंज थानाध्यक्ष को आवेदन देकर मामले में आरोपियों पर कराई कार्रवाई करने के साथ-साथ न्याय की गुहार लगाई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार अररिया: राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारिणी की हुई एक दिवसीय बैठक

Tue Sep 19 , 2023
राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारिणी की हुई एक दिवसीय बैठक आने वाले लोकसभा चुनाव में फिरका प्रस्त ताकतों को धूल चटा देना है,,,,,, डा शत्रुघ्न मंडल अररियाराजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारिणी की एक दिवसीय बैठक शहर के एक आवासीय होटल में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मो अजहरुद्दीन […]

You May Like

Breaking News

advertisement