बिहार:इस गुलाबी सर्दी में भी पसीना बहाते नजर आते हैं उम्मीदवार

इस गुलाबी सर्दी में भी पसीना बहाते नजर आते हैं उम्मीदवार

फारबिसगंज संवाददाता

प्रखंड क्षेत्र के 31 पंचायतों में 15 नवंबर को पंचायत चुनाव है । जैसे जैसे चुनावों की तिथि नजदीक आ रही है । पंचायत आम चुनाव की सरगर्मी भी तेज होती जा रही है । चुनावी मैदान में उतरे जिला परिषद सदस्य प्रत्याशी, मुखिया प्रत्याशी, पंसस प्रत्याशी, सरपंच प्रत्याशी, वार्ड सदस्य प्रत्याशी से लेकर कचहरी पंच तक के सभी प्रत्याशी क्षेत्र में घूम घूम कर आम लोगों के बीच इस गुलाबी सर्दी में भी पसीना बहाते नजर आते हैं । देर शाम तक प्रत्याशी एवं निवर्तमान प्रत्याशी महिला वोटरों को रिझाने में जुट गए हैं । चौक चौराहों एवं बस्ती में प्रत्याशी लोगों के पास जाकर उन्हें एकजूट करने का प्रयास एवं उनके साथ तरह तरह के विकास के वादे भी करते देखे जा रहे हैं ।
चुनाव प्रचार के दरम्यान प्रत्याशी महिला वोटरों को अपने पक्ष में वोट डालने के लिए तरह तरह के लोक लुभावन वादे कर रहे हैं । ग्रामीण क्षेत्र में महिला प्रत्याशी भी महिलाओं को रिझाने में लगे हुए हैं । यही नहीं, प्रत्याशी अपने प्रतिद्वंद्वी पर भी नजर जमाए हुए हैं । कौन कब किस वोटर से मिल रहा है, इस पर भी प्रत्याशी की नजर जमी हुई है । पंचायत चुनाव में अपनी जीत को लेकर उम्मीदवार वोटर लिस्ट में अपने अपने जातीय समीकरण की गणित फीट करने में लगे हैं । खासकर फारबिसगंज प्रखंड के रहिकपुर ठीलामोहन पंचायत पर सबकी नजरें टिकी हुई है । यहां पर कईं लोगों की प्रतिष्ठा दांव पर है । ज्ञात हो कि रहिकपुर ठीलामोहन पंचायत से युवा सामाजिक कार्यकर्ता राजारमण भास्कर ऊर्फ रंटू मंडल की मां एवं निवर्तमान मुखिया रीता देवी को इस बार चुनाव में परास्त करने के लिए सात मुखिया प्रत्याशी मैदान में है । बहरहाल, रहिकपुर ठीलामोहन पंचायत में चुनाव को लेकर सभी उम्मीदवार वोटों के आकड़ों में उलझे नजर आ रहे हैं ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:रिफ्यूजल वाले इलाकों में स्वास्थ्य अधिकारियों के समझाने पर लोग टीकाकरण के लिये हुए राजी

Tue Nov 9 , 2021
रिफ्यूजल वाले इलाकों में स्वास्थ्य अधिकारियों के समझाने पर लोग टीकाकरण के लिये हुए राजी -रविवार को संचालित विशेष अभियान के तहत 60 हजार से अधिक लोगों का हुआ टीकाकरण-जिले में 463 स्थानों हुआ सत्र का संचालन, वंचितों ने बढ़-चढ़ कर लिया अभियान में भाग अररिया संवाददाता जिले में शत-प्रतिशत […]

You May Like

advertisement