बिहार:कैरियर गाईड एकेडमी, अररिया को मिली 10+2 की मान्यता

*कैरियर गाईड एकेडमी, अररिया को मिली 10+2 की मान्यता।

अररिया
विद्यालय के प्रबंध निदेशक सिबतैन अहमद नें जानकारी देते हुए कहा कि सत्र – 2022-23 में कक्षा ग्यारहवीं के लिए (दोनों फैकेल्टी) साइंस (पीसीबी/पीसीएम) एवं कामर्स में नामांकन सह ग्यारहवीं व बारहवीं कक्षा संचालन के लिए कैरियर गाईड एकेडमी, दियागंज, रामपुर कोदरकट्टी, अररिया को सीबीएसई बोर्ड द्वारा मान्यता मिल चुकी है।
सत्र 2022-23 के लिए कक्षा प्रथम् से ग्यारहवीं तक का रजिस्ट्रेशन प्रारंभ हो चुका है। कक्षाओं में सीट सिमित है। विद्यालय के निदेशक प्रो. रकीब अहमद नें 10+2 की मान्यता मिलने पर खुशी जताते हुए कहा कि वर्ष 1996 में शिक्षा के प्रति जो सपना मैंनें संजोया था, वह आज साकार होता हुआ दिख रहा है। 10+2 की मान्यता पर विद्यालय के शिक्षकों व बच्चों में जहां हर्षोल्लास का माहौल है तो वही दूरसंचार के माध्यम से बधाई देने वालों में एपीएस के निदेशक आसिफ इकबाल, रेक्टर बीएन झा, स्काटिश पब्लिक स्कूल के निदेशक कुमार अनुप, जैनिथ पब्लिक स्कूल के निदेशक खुर्शीद आलम खान व प्राचार्य कविता खान आदि हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:अधिवक्ता विजय निराला के निधन पर शोक

Thu Feb 24 , 2022
अधिवक्ता विजय निराला के निधन पर शोक फारबिसगंज (अररिया) सिविल कोर्ट अररिया में कार्यरत वरिय अधिवक्ता विजय कुमार निराला का आकस्मिक निधन 23 फरवरी को हो गया। जिसकी सूचना सिविल कोर्ट फारबिसगंज के अधिवक्ताओं को होने पर फारबिसगंज के अधिवक्ताओं द्वारा 2 मिनट का मौन रख कर दिवंगत आत्मा की […]

You May Like

Breaking News

advertisement