बिहार:अपराधियों ने दिनदहाड़े पिता-पुत्र को गोली मार दी।जिससे पुत्र की मौत

अपराधियों ने दिनदहाड़े पिता-पुत्र को गोली मार दी।जिससे पुत्र की मौत

डगरूआ सवांदाता प्रफुल्ल कुमार

PURNEA: बिहार में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि आये दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला डगरूआ प्रखंड के तेघड़ा पंचायत के सौरा गांव में अपराधियों ने दिनदहाड़े पिता-पुत्र को गोली मार दी।जिससे पुत्र की मौत हो हो गयी। जबकि गंभीर रुप से घायल पिता को पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इधर, अपराध की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर चार लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों के दो बाईक को आग के हवाले कर दिया।
सोमवार को बाईक से आये लगभग आधा दर्जन अपराधियों ने सौरा गांव निवासी सरोज यादव व उसके पिता को गोली मार दिया। जिससे सरोज यादव की मौत हो गयी।जबकि उसके पिता को गंभीर अवस्था में पूर्णिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्रेम प्रसंग की बात आ रही है सामने
ग्रामीणों के अनुसार कोई इस गोलीकांड को भू विवाद से जोड़ कर बता रहा है तो कोई प्रेम प्रसंग। लेकिन इस दरम्यान जो बातें छन कर आ रही है उसमें प्रेम प्रसंग हत्या का कारण माना जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार गांव के ही किसी युवक का युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।लड़की पक्ष ने युवक को भरवाने के लिए पेशेवर अपराधियों को सुपाड़ी दी थी।लेकिन अपराधियों ने पहचान की गलतफहमी के कारण सरोज यादव व उसके पिता को गोली मार दी।
ग्रामीणों ने खदेड़ कर अपराधियों को पकड़ा
गोलीकांड की घटना को अंजाम देकर भाग रहे पांच अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पकड़े गये अपराधियों से पूछताछ कर रही है। इधर गोलीकांड से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों के दो बाईक को आग के हवाले कर दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:विशाल कन्या भोज का हुआ आयोजन भक्तों ने किया माता का प्रसाद ग्रहण

Mon Sep 20 , 2021
विशाल कन्या भोज का हुआ आयोजन भक्तों ने किया माता का प्रसाद ग्रहण यूपी,जालौन के कोच में पड़री स्थित हुल्का देवी माता के मंदिर पर आज सोमवार को विशाल कन्या भोज एवं भंडारे का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों लोगों ने पहुंचकर माता की पूजा अर्चना करने के बाद प्रसाद […]

You May Like

advertisement