बिहार:दबंग भूमाफियाओं का लव जेहाद,जमीन हड़पने का नया अंदाज

दबंग भूमाफियाओं का लव जेहाद,जमीन हड़पने का नया अंदाज।

संवाददाता-विक्रम कुमार

इन दिनों कसबा में अलग-अलग जगहों पर जमींदारों की जमीन पर भू माफियाओं की गहरी नजर है, ऐसे में भूमाफिया जमीन पर कब्जा करने के पहले उनकी बहू बेटियों को टारगेट करते है, फिर जालसाजी के तहत फंसा कर शादी भी कर लेते है। ऐसा ही मामला कसबा थाना क्षेत्र के राणी सती चौक के कॉलेज रोड की है। जहां स्वर्गीय मनोज अग्रवाल की पत्नी मंजू अग्रवाल ने कसबा थाना में अपनी बेटी जिसे सन्नी मांझी ने जबरदस्ती शादी कर ले भागा। उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसका केस नंबर 141/ 21 है। अपने आवेदन में मंजू अग्रवाल ने बताया कि उसके पति मनोज अग्रवाल की मृत्यु सड़क दुर्घटना में हो गई है। मेरे पास उसके बची संपत्ति से मैं अपने बाल बच्चों का पालन पोषण कर रही हूं। मेरी पुत्री चांदनी कुमारी को प्रेम जाल में फंसा कर सन्नी मांझी जबरदस्ती शादी कर लेता है और भू माफियाओं के साथ मिलकर मेरी बची जमीन को हड़पना चाहता है। इसके लिए वह बार-बार धमकी देता है कि अगर जमीन नहीं दोगी तो तुम्हारी छोटी बेटी को अगवा कर उसका भी शादी करवा कर उससे भी जमीन के लिए केस करवाएंगे और बाकी जमीन को भी हड़प लेंगे। इसके इसके लिए मंजू अग्रवाल ने कसबा थाना अध्यक्ष से अपनी सुरक्षा की मांग भी किया है।
इस संबंध में अनुसंधानकर्ता अ नि बी डी उरांव ने बताया कि अभी सर्वेक्षण करने का आदेश नहीं मिला है। आदेश मिलते ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:भारतीय महिला हॉकी स्टार वंदना पहुँची उत्तराखंड, गाजे बाजे के साथ हुआ स्वागत

Wed Aug 11 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचने वाली महिला हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया आज बुधवार को उत्तराखंड पहुंच गईं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट में वंदना का गाजे-बाजे के साथ भव्य स्वागत हुआ। यहां से वह हरिद्वार स्थित अपने गांव पहुंचेंगी।हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर लोगों ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement