बिहार:दबंगों ने डायन बताकर जबरन मलमूत्र पिलाया,थाने में मामला दर्ज

प्रखंड रिपोर्टर-विक्रम कुमार

कसबा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नया सौतारी मोहनी में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा बीती रात जबरन घर में घुसकर दो महिलाओं को डायन के झांसे में हाथ पैर बांधकर उसे जबरदस्ती मल मूत्र पिलाया। इस संबंध में पीड़िता उर्मिला देवी ने कसबा थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। आवेदन में सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि उर्मिला देवी पति रमेश हेंब्रम एवं उसकी बेटी बुलिया देवी पति बदरंगी मरिया साकिन नया सौतारी, मोहनी अपने घर में सोई हुई थी। अचानक सात लोगों ने जबरन 12 बजे रात में घर में घुसकर दोनों का पैर हाथ बांधकर गिलास में मल मूत्र घोलकर पिलाया। काफी हो हल्ला होने पर अगल बगल के लोग जमा होने के बाद वह सातों लोग फरार हो गए हैं। 
इस संबंध में कसबा थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ठाकुर ने आवेदन देने की पुष्टि किया है और कहा है कि आवेदन की जांच के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:नागरिक सुविघा के नाम पर करोड़ों का खर्चा, लेकिन एक सार्वजनिक शौचालय तक नहीं

Tue Jun 15 , 2021
प्रखंड रिपोर्टर- विक्रम कुमार कसबा को नगर परिषद बनने के बाद भी आजतक यहां सामुदायिक शौचालय नहीं बन पाया है। जबकि इस क्षेत्र को दो वर्ष पूर्व ही ओडीएफ शहर घोषित किया जा चुका है,। हकीकत यह है कि नगर के वार्डों को छोड़ दें, शहर बाजार में भी  सामुदायिक […]

You May Like

advertisement