बिहार: अपराधी की अभिलंब गिरफ्तारी की मांग करती है – हिन्दू युवा वाहिनी

अपराधी की अभिलंब गिरफ्तारी की मांग करती है – हिन्दू युवा वाहिनी

पूर्णिया संवाददाता

पुर्णिया शहर के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के बाड़ीहाट में सोमवार की देर रात नशेड़ियों ने प्राइवेट बैंककर्मी की चाकू मारकर हत्या कर दी । वजह बस इतनी थी दोनों अपराधी छ्ट्ठी की के कार्यक्रम में बिना बुलाये घुस आये जिसके बाद परिजनों एवं बैंककर्मी सुन्नी सिन्हा ने दोनों को सिगरेट पीने से मना किया था और घर से बाहर निकाल दिया था । जिसके बाद दोनों बैंककर्मी के घर मारपीट करने पहुंचे | जब सन्नी ने उनलोगों को समझाने की कोशिश की तो एक नशेड़ी ने उसके सीने में चाकू घोप दिया इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। परिजन स्थानीय लोगों की मदद से घायल सन्नी को सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार सुबह लाइन बाजार के पास सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित लोग हंगामा करने लगे। वे हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पूर्णिया SP दयाशंकर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक की पहचान अरविंद कुमार सिन्हा के पुत्र सन्नी सिन्हा के रूप में हुई है ।
वही हिन्दू युवा वाहिनी ने घटना कि पूरी जानकारी के अनुसार कहा कि लोगों का कहना है कि गस्तीवाहन पुलिस घटना होने से पहले वहां मौजूद थी परिजन एवं स्थानीय लोगों ने गस्तीवाहन से कहा कि मारपीट की संभावना है परन्तु गस्तीवाहन नजरअंदाज कर वहां से चले गए जिसके कारण निर्दोष सन्नी की हत्या दोनों नशेडी आरोपी मो. लाल एवं मो. लाडला ने छाती में चाकू से हमला कर दिया और वह बुरी तरह जख्मी हो गया। लोगों ने सन्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि जब घटना से पहले ही परिजनों ने सूचित किया था कि बिना बुलाये ही कार्यक्रम में आये हुए व्यक्ति उनके घर में घुसकर जबरदस्ती मारपीट करने की कोशिश कर रहे कर तथा पुलिस द्वारा दोनों अपराधियों को पकड़ लेने के बाद भी कुछ ही देर बाद छोड़ दिया जाता है | हिन्दू युवा वाहिनी उक्त गस्तिवाहन पर लगे आरोप की जाँच की मांग करती है तथा आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की भी मांग करती है |
हिंदू युवा वाहिनी एवं परिजनों के द्वारा गिरफ्तारी की मांग पर सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने तुरंत कार्रवाई कर अपराधियों की पहचान मो लाल और लाडला के रूप में की गई है । अपराधियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है । मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

परिजनों से बात कर हिन्दू युवा वाहिनी सीमांचल अध्यक्ष आशीष गोस्वामी ने बताया की पूर्णिया पुलिस कप्तान ने 24 घंटे का समय दिया है हिंदू युवा वाहिनी को पूर्णिया पुलिस कप्तान पर भरोसा है आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे वही श्री गोस्वामी ने ईश्वर से कामना की इस दुख की घड़ी में परिजनों को पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान की जाए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:फारबिसगंज काँलेज मे मना गया हिन्दी दिवस

Tue Sep 14 , 2021
फारबिसगंज काँलेज मे मना गया हिन्दी दिवस अररिया संवाददाता फारबिसगंज (अररिया),हिंदी दिवस के अवसर पर फारबिसगंज कॉलेज फारबिसगंज के बीईडी प्रभाग में हिंदी दिवस मनाया गया। हिंदी दिवस मनाने के लिए B. कोऑर्डिनेटर डॉ सुधांशु शेखर झा, एचओडी प्रभात विपिन कुमार सिंह, शाहनवाज आलम, संतोष कुमार झा, संजीव कुमार सिंह, […]

You May Like

Breaking News

advertisement