बिहार:स्नातक ग्रेड शिक्षक संघ का सुभाष स्टेडियम अररिया में हुआ गठन

स्नातक ग्रेड शिक्षक संघ का सुभाष स्टेडियम अररिया में हुआ गठन ।

अररिया
स्नातक ग्रेड शिक्षक संघ का हुआ गठन 6 से 8 के स्नातक ग्रेड शिक्षक हितार्थ कई महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया। रविवार को हुई बैठक में जिले के सभी प्रखण्डों के स्नातक ग्रेड स्तर के शिक्षकों ने भाग लिया । सभी शिक्षकों ने सर्वसम्मती से जिला कमिटि का गठन किया ।
प्रदेश संयोजक श्री बिन्दु कुमार सिंह के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष श्री अब्दुल वासे महासचिव , श्री राहुल कुमार विश्वास सचिव ,श्री आफताब आलम प्रवक्ता, श्री अबु सुफियान का चयन किया गया । शिक्षक नियमावली के आलोक में मध्य विद्यालयों में प्रधानाध्यापक के सभी पद प्रन्नोति से भरे जायेंगे, का प्रावधान है, के आलोक में स्नातक ग्रेड शिक्षकों को प्रधानाध्यापक ग्रेड में प्रन्नोति की माँग किया गया । स्नातक ग्रेड शिक्षकों के वेतन विसंगति को दूर करने का निर्णय लिया गया। जिला स्तर से शिक्षकों के अंतर वेतन भुगतान का निर्णय लिया गया । स्थानतरण के मुद्दे पर चर्चा किया गया । इस बाबत सभी पदाधिारियों से मुलाकात कर वस्तु स्थिति की जानकारी भी देगी।
अररिया फोटो नंबर 2 बैठक करते हुए शिक्षक संघ के सदस्य गण

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:शिक्षकों की समस्या को ले 26फरवरी को जिला मुख्यालय पर धरना एवं 8 मार्च को विधानसभा का घेराव

Mon Feb 21 , 2022
शिक्षकों की समस्या को ले 26फरवरी को जिला मुख्यालय पर धरना एवं 8 मार्च को विधानसभा का घेराव हाजीपुर(वैशाली)बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ,जिला शाखा वैशाली के कार्यसमिति की बैठक महा संघ गोप गुट भवन हाजीपुर में संपन्न हुई।बैठक में प्रदेश कमेटी के आह्वान पर शिक्षकों के विभिन्न समस्या को लेकर […]

You May Like

Breaking News

advertisement