बिहार: दो लोडेड ट्रको की टक्कर में जहां दोनों वाहनों के चालक व खलासी घायल

फारबिसगंज (अररिया)

फारबिसगंज-नरपतगंज फोरलेन पर भजनपुर ओवर ब्रिज के समीप गुरूवार को दो लोडेड ट्रको की टक्कर में जहां दोनों वाहनों के चालक व खलासी घायल हो गए। वहीं दुर्घटना स्थल के समीप मौजुद एक राहगीर भी घायल हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रको के परखच्चे उड़ गए। इतना ही नहीं, दोनों ट्रकों के बीच भिड़ंत में एक पिकअप भी दुर्घटना ग्रस्त हो गया। घटना की सूचना पर डीएसपी रामपुकार सिंह के अलावा सदलबल थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु, दारोगा अमर कुमार मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। जबकि इससे पूर्व मौके पर पहुंचे डीएसपी के द्वारा सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक ईलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के उद्देश से रेफर कर दिया है।
घायलों में उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिला अंर्तगत नौतनवा के राजेंद्र कुमार (चालक) पिता परशुराम, उप- चालक कलमनाथ पिता संतलाल के अलावा दूसरे ट्रक के चालक आशीष कुमार पिता दिनेश चंद्र, संदीप कुमार पिता अवधेश यादव शामिल हैं दोनों यूपी के एटा जिले के नंगलगढ़ का रहने वाला बताया गया है। जबकि दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद राहगीर का नाम मिथिलेश कुमार बताया गया है जो नरपतगंज थाना क्षेत्र के खाब्दह कन्हेली वार्ड संख्या आठ निवासी रामानंद पासवान का पुत्र है।
घटना के संबंध में बताया गया है कि यूपी 51 एटी 8206 कानपुर से सामान लेकर असम के गौहाटी जा रहा था। जहां फारबिसगंज के बियाडा के समीप फोरलेन पर एक कार को पीछे से ठोकर मार दिया। जिसको लेकर कार सवार एवं ट्रक चालक कमलनाथ के बीच कहासुनी होने लगी। इसी दरम्यान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार की ट्रक जो दिल्ली में गौहाटी जा रहा था ने पीछे से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के केबिन का परखच्चे उड़ गए। उक्त ट्रक का नंबर एचआर 38 एए/07495 बताया गया है। दोनों ट्रको के परस्पर टक्कर के बीच पीछे से आ रहे पश्चिम बंगाल नंबर की तेज रफ्तार पीकअप नंबर डब्लूबी 65 डी/7664 के द्वारा भी दुसरे ट्रक को पीछे से जोरदार ठोकर मार दिया। इस दुघर्टना में सभी घायलों की स्थिति दयनीय बताई गई है। जिसे बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। इधर अनुमंडलीय अस्पताल में ईलाजरत ट्रक उप चालक कलमनाथ ने बताया कि दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई। जहां दोनों के घायल हो जाने के साथ ही केबिन में रखे बीस हजार रुपए के अलावा दो कीमती मोबाईल की चोरी कर ली गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: पुलिस ने आयुर्वेदिक दवा कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर जालसाजी व ठगी के कारोबार का छापेमारी कर पर्दाफाश

Fri Jun 3 , 2022
फारबिसगंज स्थानीय पुलिस ने आयुर्वेदिक दवा कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर जालसाजी व ठगी के कारोबार का छापेमारी कर पर्दाफाश करते हुए अंतरजिला गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। जिसके बाद इस अवैध कारोबार में शामिल कई लोगों के नाम […]

You May Like

Breaking News

advertisement