बिहार: लायंस क्लब फेमिना ने दो सौ दलितों के बीच हंगर रिलीफ के तहत खाद्य सामग्री का किया वितरण

लायंस क्लब फेमिना ने दो सौ दलितों के बीच हंगर रिलीफ के तहत खाद्य सामग्री का किया वितरण

अररिया
फारबिसगंज के लायंस क्लब फेमिना की ओर से हंगर रिलीफ कार्यक्रम के तहत दलित बस्ती में दो सौ दलित परिवारों के बीच शनिवार को खाद्य सामग्री का वितरण किया। लायंस क्लब ऑफ फॉर्बेसगंज फेमिना की अध्यक्ष संगीता गोलछा के नेतृत्व में क्लब के सदस्यों ने खाद्य सामग्री का तैयार पैकेट का वितरण किया।मौके पर अध्यक्ष संगीता गोलछा के अलावे क्लब की सदस्य संगीता गोयल, भारती सिंह,चांदनी सिंह,नम्रता सिंह,मधु अग्रवाल,डा.नेहा राज,मनीषा माहेश्वरी,डा.अमृता वर्मा आदि मौजूद थे।
मौके पर जानकारी देते हुए क्लब की अध्यक्ष संगीता गोलछा ने बताया कि दो सौ दलित महिलाओं के बीच राशन कीट का वितरण किया गया।हरेक साल क्लब की ओर से हंगर रिलीफ कार्यक्रम चलाया जाता है।जिसमे जरूरतमंदों के बीच राशन कीट वितरित की जाती है और उसी के तहत यह वितरण किया गया।उन्होंने कहा कि अच्छे पड़ोसी वह होते हैं,जो न केवल अपनी सुख सुविधा का ख्याल रखते हैं।बल्कि वह इसे भी देखना सुनिश्चित करते हैं कि बगल का पड़ोसी भूखे सोने को मजबूर न हो और विश्व की सबसे बड़ी संस्था लायंस क्लब मानवता की सेवा को लेकर है।लायंस क्लब की ओर से सामाजिक सरोकारों से ताल्लुकात रखते हुए इसका विशेष ख्याल रखने का काम करती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: पूर्णिया साइकलिंग एसोसिएशन द्वारा 15वीं राज्य रोड साइकिलिंग प्रतियोगिता का आगाज

Sun Oct 1 , 2023
पूर्णिया साइकलिंग एसोसिएशन द्वारा 15वीं राज्य रोड साइकिलिंग प्रतियोगिता का आगाज होने वाला है । इस आयोजन में बिहार के सभी जिलों से तो प्रतिभागी आने प्रारंभ हो गए हैं।राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय साइकिलिस्ट अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में आ रहे हैं। नेशनल और राज्यों के अधिकारियों का आगमन […]

You May Like

Breaking News

advertisement