बिहार:नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने आदर्श पंचायत बनाने का लिया संकल्प

नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने आदर्श पंचायत बनाने का लिया संकल्प।
कुसियारगांव पंचायत के जनप्रतिनिधि को किया गया सम्मानित।
भ्रष्टाचार रहित आदर्श पंचायत बनाने का लें संकल्प
लोगों की उम्मीद पर खरे उतरे जनप्रतिनिधि

नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को सम्मानित करती सुष्मिता ठाकुर।

अररिया संवाददाता

अररिया प्रखंड के कुसियारगांव पंचायत के नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों को महिला एवं बाल विकास केंद्र अररिया के द्वारा गुरुवार को सम्मानित किया गया।पंचायत स्थित आरटीसी सह पंचायत भवन में कार्यक्रम आयोजित कर सभी को सम्मानित किया गया । संस्था की सचिव डा सुष्मिता ठाकुर ने अपने हाथों सभी नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों को सम्मानित किया ।मौके पर पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया मानिक चंद सिंह सरपंच मुजाहिद आलम के अलावा सभी वार्ड सदस्य मौजूद थे ।मौके पर संस्था की सचिव सुष्मिता ठाकुर ने बताया कि नव निर्वाचित मुखिया पिछले पंद्रह साल से साक्षरता में पंचायत प्रेरक के रूप में अपने पंचायत और प्रखंड में निरक्षरता रूपी कलंक को मिटाने का काम किया है। प्रखंड की टीम में मानिक चंद जी हमलोगों के साथ मिलकर साक्षरता अभियान में बेहतर काम किया है।साक्षरता में उत्कृष्ट प्रदर्शन को अपनी कठिन परिश्रम के कारण लोगों ने उन्हें अपने पंचायत का मुखिया बनाकर सेवा करने का मौका दिया है । मौके पर मुखिया,सरपंच और सभी वार्ड सदस्यों में अपने पंचायत की आदर्श पंचायत बनाने का संकल्प लिया । उन्होंने कहा कि मैं अपने सभी निर्वाचित जन प्रतिनिधि और पंचायत की समस्त जनता के साथ मिलकर पंचायत के सर्वांगीण विकास के लिए पूरी टीम भावना के साथ काम करूंगा ।मौके पर साक्षरता के केआरपी कमर मासूम ,नीरज ठाकुर ,सदानंद मंडल आदि ने भी अपने विचार प्रकट किए।सम्मानित होने वाले प्रतिनिधि में मुखिया मानिक चंद सिंह सरपंच मुजाहिद आलम ,समिति रंजन देवी ,वार्ड सदस्य समोरा खातून ,सहजादी ,दिलीप कुमार ,संजू देवी ,दीपक ऋषिदेव ,विद्द्यानंद ,वाज उद्दीन ,सोबरा खातून ,मु अकबर ,मुन्नी देवी ,ममता देवी ,यूसुफ अली ,और मुकेश विश्वास आदि शामिल हैं।
इस बाबत महिला कल्याण समिति की सचिव डॉक्टर सुष्मिता ठाकुर ने कहा कि जितने भी जनप्रतिनिधि हैं, सबो का सम्मान होना चाहिए और जनता की अपेक्षाओं पर खरे उतरे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:निर्धारित समय के सात दिनों के अंदर टीके की दूसरी डोज लेने वाले होंगे सम्मानित

Sat Nov 27 , 2021
निर्धारित समय के सात दिनों के अंदर टीके की दूसरी डोज लेने वाले होंगे सम्मानित -27नवंबर से 30 दिसंबर के बीच साप्ताहिक लक्की ड्रॉ के जरिये होगा विजेताओं का चयन-हर सप्ताह प्रखंडवार एक विजेता को बंपर इनाम, अन्य 10 विजेताओं को मिलेगा सांत्वना पुरस्कार-पांच सप्ताह के बाद जिले में सर्वाच्च […]

You May Like

advertisement