बिहार:75वें स्वतंत्रता दिवस पर 75 किलोमीटर साईकिलिंग करेंगे साइकिलिस्ट,निकलेगी प्रभात फेरी

पूर्णिया संवाददाता

पूर्णिया डिस्ट्रिक्ट साइकिलिंग एसोसिएशन की ओर से 75वें स्वतंत्रता दिवस पर 75 किलोमीटर साईकिलिंग प्रतियोगिता और 7500 मीटर की प्रभात फेरी निकालकर जश्न मनाएगा।साथ ही 75 सदस्य झंडोत्तोलन में शामिल होकर देश के तिरंगे को नमन करेंगे।
यह फैसला एसोसिएशन के कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया।
सभी सदस्यों ने आम सहमति से फैसला लिया कि 75वें स्वन्त्रता दिवस पर देश के सम्मान में 75 के अंक को नायाब सम्मान दिया जाए। जिसमें यह निर्णय लिया गया कि इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पीडीसीए के साइकिलिस्ट 75 किलोमीटर की साईकिलिंग प्रतियोगिता में भाग लेंगे।साईकिलिंग के रूट चार्ट की घोषणा दो दिन पहले की जाएगी।
एसोसिएशन के 75 सदस्य झंडोतोलन में शामिल होंगे । सुबह झंडोतोलन के उपरान्त साईकल से पूर्णिया शहर में प्रभात फेरी 7500 मीटर की होगी और शहर के मुख्य मार्गों की ही फेरी लगाएंगे।इस दौडान साइकिलिंग के प्रति लोगों को प्रोत्साहित संबोधित कर साईकिलिंग के लिए प्रोत्साहित करेंगे।बताते चलें कि विगत वर्षों में पूर्णिया साईकिलिंग एसोसिएशन के द्वारा निरंतर सफल आयोजन कराये जाने के कारण पूर्णिया शहर में साईकिलिंग करने के प्रति काफी जागरूकता आई है।सुबह 5 बजे से सुबह 9 बजे तक शहर के कई इलाकों में साईकिलिंग करते लोग अब प्रसन्नचित अवस्था मे मिलते हैं।
इन सभी आयोजनों के लिए रूपरेखा तैयार की जा रही है।सभी सदस्यों का ग्रुप बनाकर कार्य भार प्रदान किया जाएगा।
कार्यक्रम में होने वाले आर्थिक भार को संगठन के ही सभी सदस्य अपनी क्षमता अनुसार सहयोग राशि इकट्ठा कर पूर्ण करेंगे।
इस बैठक में संघ के सभी गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे और सभी ने मिलकर 75वें स्वतंत्रता दिवस को इस खास तरीके से मनाने को लेकर तालियां बजाकर स्वगात किया।

कार्यकारिणी के सदस्यों में नंदकिशोर सिंह,मनोज पटौदीया,विजय शंकर सिंह, राणाप्रताप सिंह, तौफीक आलम, डॉ अंगद, मनोहर कुमार, राकेश कुमार,आतिश सनातनी, नवीन सिंह, राजीव सिंह, गौतम कुमार, सुनील लोहिया, सुनील भंसाली, कृष्णा मोहन भूषण, कृष्णा कुमार, मयंक कुमार, आलोक लोहिया, शंकर सिंह, अमरेंद्र कुमार, प्रमोद कुमार, राजू कुमार, राम भगवान सिंह, सुशील कुमार सिन्हा, उज्ज्वल कुमार, अनिल लोहिया, जुनैद आलम, मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:पैतृक गांव पहुंचे पर्यावण,वन मंत्री नीरज का गर्मजोशी से स्वागत

Sun Aug 1 , 2021
पूर्णिया संवाददाता पूर्णिया. बिहार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु मंत्री नीरज सिंह बबलू रविवार की शाम अपने पैतृक गांव मल्लडीहा पहुंचे जहां ग्रामीणों और उनके समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. सोमवार को स्थानीय विद्यालय में उनका नागरिक अभिनंदन किया जाएगा जिसमें जिला मुख्यालय से भी बड़ी संख्या […]

You May Like

Breaking News

advertisement