बिहार:हमारी जीत पूरे जनप्रतिनिधियों की जीत होगी,,,,, मोहम्मद तौसीफ आलम

हमारी जीत पूरे जनप्रतिनिधियों की जीत होगी,,,,, मोहम्मद तौसीफ आलम
अररिया

स्थानीय होटल ईवरग्रीन में रविवार को कांग्रेस विधानपरिषद प्रत्याशी व पूर्व विधायक मो तौसीफ आलम एंव विधायक आबिदुर्रहमान द्वारा अररिया प्रखंड पंचायती प्रतिनिधियों के बीच बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर विधानपरिषद प्रत्याशी मो तौसीफ आलम, विधायक आबिदुर्रहमान,पुर्व विधायक ज़ाकिर हुसैन खान, पुर्व जिला पर्षद किशनगंज फैय्याज आलम,औवेस यासीन, बबलू जी, जिला प्रवक्ता सिबतैन अहमद, मासूम रेजा, जफरूल हसन , कौशल वर्मा, ओवेश यासीन मोहम्मद गालिब, आबिद हुसैन अंसारी सहित अररिया प्रखंड पंचायती राज के सभी मुखिया, समिति सदस्य ,वार्ड सदस्य, व कार्यकर्ता गण मौजूद थे। इस मौके पर एमएलसी प्रत्याशी तौसीफ आलम ने कहा कि मैं यह चुनाव जीतने के बाद सदन में पंचायत राज के अधीन जनप्रतिनिधियों का मानदेय एमएलए, एमपी के तरह दिलवाने का काम करूंगा। उन्हें भी हर प्रकार का सम्मान दिलाने का प्रयास करूंगा और प्रखंडों व अंचलों में जनप्रतिनिधियों के हक हुकूक के सम्मान की बात करूंगा। एमएलसी प्रत्याशी मोहम्मद तौसीफ आलम ने कहा कि महागठबंधन तोड़ने के लिए सीधे तौर पर तेजश्वी जिम्मेवार हैं। तेजस्वी जी भाजपा से मिल गए हैं। राजद भाजपा की बी टीम बन चुकी है।
एमएलसी चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व विधायक तौसीफ आलम ने पार्टी संगठन से जुड़े नेता व कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी के लिए यह चुनाव प्रीतिष्ठा से जुड़ा है। ऐसे में पार्टी के सभी नेता को सीधे तौर पर जनप्रतिनिधियों से जुड़ना होगा ।महागठबंधन पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि बिहार में गठबंधन तोड़ने के लिए राजद नेता तेजश्वी यादव सीधे तौर पर जिम्मेदार है। उन्होंने सभी 24 सीट पर बगैर गठबंधन धर्म का पालन किये ही राजद के उमीदवार उतार दिया। अब ऐसे समय में सभी कांग्रेस साथी के मान सम्मान और प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। बहादुरगंज विधान सभा से लगातार 4 बार पार्टी विधायक रह चुके तौसीफ आलम ने कहा कि पूंजीवादी पार्टी के प्रत्याशी लगातार 12 वर्ष से धनबल के बदौलत सत्ता का सुख भोग रहे हैं । उन्होंने दावे के साथ कहा कि निवर्तमान विधान पार्षद ने जिला के किसी भी क्षेत्र में एक भी विकास का कार्य नहीं किया है। सम्मानित जनप्रतिनिधि इसबार उन्हें निश्चित रूप से सबक सिखाने के मूड में है।उन्होंने बताया कि मैं जनप्रतिनिधि के मान सम्मान में कोई कमी नहीं आने दूंगा। इंशाल्लाह जीत होगी, जनप्रतिनिधियों का हमें आशीर्वाद व दुआ प्राप्त हो रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:ग्रीन ट्रीज पब्लिक स्कूल शाहीन बाग में आयोजित वार्षिक नाटिया प्रतियोगिता

Mon Mar 21 , 2022
ग्रीन ट्रीज पब्लिक स्कूल शाहीन बाग में आयोजित वार्षिक नाटिया प्रतियोगिता अररियानई दिल्ली में रविवार को शाहीन बाग स्थित चालीस फाटा रोड स्थित ग्रीन ट्रीज पब्लिक स्कूल में “सखनूर और” के तत्वावधान में एक अद्भुत वार्षिक नातिया प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस खूबसूरत कार्यक्रम की अध्यक्षता एआईसीसी के सदस्य […]

You May Like

advertisement