बिहार:निवर्तमान वार्ड सदस्य रिंकी देवी ने चलायी जन संपर्क अभियान

निवर्तमान वार्ड सदस्य रिंकी देवी ने चलायी जन संपर्क अभियान

फारबिसगंज (अररिया)

फारबिसगंज प्रखंड स्थित रहिकपुर ठीलामोहन पंचायत के मानिकपुर वार्ड नंबर 08 से वार्ड सदस्य प्रत्याशी पद के लिए रिंकी देवी ने प्रखंड कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर वार्ड में लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रही है । वार्ड नंबर 08 के मतदाताओं के बीच जन संपर्क अभियान के दरम्यान रिंकी देवी एवं उनके पति बबलू कुमार मंडल लोगों को इस बार फिर सहयोग करने के लिए अपील कर रहे हैं ।
बताते चलें कि इससे पहले भी विगत 2016 के पंचायत चुनाव में रिकी देवी वार्ड नंबर 08 से वार्ड सदस्य रह चुकी है । रिंकी देवी कहती है कि जन समस्याओं का निदान करने में वह हमेशा सक्रिय रही है । वहीं निवर्तमान वार्ड सदस्य रिंकी देवी के द्वारा किए गए विकास कार्यों की समीक्षा करने राष्ट्रीय सहारा न्यूज टीम जब लोगों से पड़ताल किया तो वहां के लोगों ने बताया कि रिंकी देवी अनुभवी, सुलझी हुई कर्मठ एवं इमानदार महिला प्रत्याशी के रुप में पहचान बना चुकी है । लोगों ने यह भी कहा कि वार्ड वासियों के विशेष आग्रह पर इस बार फिर वह प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया है । इसलिए इस बार उन्हें मौका प्रदान किया जाना चाहिए । ताकि वार्ड के अधूरे विकास कार्यों को पूरा किया जा सके ।

फोटो: वार्ड सदस्य प्रत्याशी रिंकी देवी

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:जिप सदस्य प्रत्याशी पुजा कुमारी के समर्थकों ने चलाया जन संपर्क अभियान

Fri Oct 29 , 2021
जिप सदस्य प्रत्याशी पुजा कुमारी के समर्थकों ने चलाया जन संपर्क अभियान अररिया संवाददाता फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र में आगामी पंचायत चुनाव 15 नवंबर को है । प्रखंड के 31 पंचायतों में होने वाली चुनावों में 31 पद मुखिया, 31 पद सरपंच, 45 पद पंचायत समिति सदस्य, 424 पद वार्ड सदस्य, […]

You May Like

advertisement