बिहार:प्रदीप शर्मा बनाए गए प्रारंभिक शिक्षक संघ के अनुमंडल संयोजक

प्रदीप शर्मा बनाए गए प्रारंभिक शिक्षक संघ के अनुमंडल संयोजक

फारबिसगंज संवाददाता

बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला उपाध्यक्ष रजनीश भारती ने प्रदीप शर्मा को संयोजक बनने पर बधाई देते हुए कहा कि इससे संघ को एक नई दिशा मिलेगी। साथ ही साथ शिक्षकों के हक हकूक की लड़ाई में काफी मजबूती आएगी, क्योंकि आज भी बहुत सारी समस्याओं से शिक्षकों को सामना करना पड़ रहा है।
जिसमें प्रमुख है विगत 3 माह से वेतन का न मिलना, एरियर का अविलंब भुकतान, शिक्षकों का स्थानांतरण आदि कई जटिल समस्याएं है जिनकी लड़ाई संघ लगातार लड़ते जा रही है, ऐसे समय में प्रदीप जी के योगदान से निःसंदेह संघ धारदार होगा। प्रदीप शर्मा को फारबिसगंज अनुमंडल संयोजक पद पर मनोनयन पर शिक्षकों में काफी हर्ष है, इससे संगठन की मजबूती के साथ साथ आने वाले समय में शिक्षकों के हक-हकूक की लड़ाई में एक सही मार्गदर्शन मिलेगा। ये बातें जिला वरीय उपाध्यक्ष रजनीश भारती ने धन्यवाद देते हुए कहा। बधाई देने वालों में रंजेश सिंह, विद्यानंद पासवान, प्रकाश चंद्र विश्वास, रुस्तम अली आज़ाद, मो0 रेहान, शम्भू नाथ निराला, ज़िलाध्यक्ष मो0 जाफर रहमानी सचिव, अजित कुमार ने प्रदीप को नई जिम्मेदारी मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि इससे में नयी ऊर्जा का संचार होगा।
फोटो कैप्शन – प्रदीप शर्मा प्रारंभिक शिक्षक संघ के नव मनोनीत अनुमंडल संयोजक।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया राजीव गांधी की 77वीं जयंती

Fri Aug 20 , 2021
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया राजीव गांधी की 77वीं जयंती। अररिया संवाददाता शुक्रवार को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्व श्री राजीव गांधी की 77वीं ज्यंती के अवसर पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री अनिल कुमार सिन्हा ने कहा […]

You May Like

advertisement