बिहार: राजद बिहार की सबसे बड़ी पार्टी: तेजस्वी

राजद बिहार की सबसे बड़ी पार्टी: तेजस्वी

हाजीपुर(वैशाली)विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राघोपुर विधायक पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रविवार को वैशाली के बेलसर पहुंचे जहां समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने राजद नेता खखन राय की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। बेलसर चौक पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। बीजेपी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने मुद्दों की राजनीति करने की बात कही। वही लोगों से भी मुद्दों पर ही वोट देने की अपील की। आज देश मे महंगाई, बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है लेकिन इस पर कोई बात नहीं करता। उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर जोड़ देते हुए कहा कि मैंने एलान किया था कि सरकार बनते ही पहली कलम से 10 लाख युवाओं को नौकरी दूंगा और युवाओं ने साथ भी दिया। ।बीजेपी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि तीन विधायकों को लाकर कहने लगे कि लार्जेस्ट पार्टी हो गए है लेकिन लालू यादव की विचारधारा से प्रभावित होकर एआईएमआईएम के चार विधायक आए हैं।अब आज की तारीख में राजद सबसे बड़ी पार्टी हो गयी है। उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई विपक्ष से जाकर मिला है।जबकि लोग सत्ताधारी पार्टी में विलय करते है।बेलसर में आयोजित राजद नेता खखन राय की आदमकद प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी। मंच पर पूर्व मंत्री वृषिण पटेल, पूर्व विधायक वीणा शाही, महुआ विधायक मुकेश रौशन, चितरंजन गगन, समाज सेवी विनोद राय , सुभाष राय , मिथलेश राय , अनिल राय के अलावे राजद के कई नेता और विधायक भी मौजूद थे। तेजस्वी ने कहा कि बिहार बाढ़ और सुखाड़ से पहले ही परेशान है अब महंगाई और बेरोजगारी ने भी लोगों की परेशानियां बढ़ाकर रख दी है। अब लोग बिहार से पलायन कर रहे हैं।
सरकार सही मुद्दे पर बात नहीं कर रही है। मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि रेल,सेल,जहाज,बीएसएनएल सब बेच दिया। कृषि कानून लेकर चले आए लेकिन किसानों ने इसका विरोध किया। किसान इसका विरोध नहीं करते तब उनका खेत बारी सब अडाणी और अंबानी को बेच दिया जाता।वहीं बेलसर जाने के क्रम में राजद कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव का फुल मालाओं से स्वागत किया।
साथ में फोटो

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: मोहिनी देवी रुंगटा हॉस्पिटल में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर अररिया

Sun Jul 3 , 2022
मोहिनी देवी रुंगटा हॉस्पिटल में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविरअररिया रविवार को मोहिनी देवी रुंगटा हॉस्पिटल अररिया आर एस में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित की गई । इस स्वास्थ्य जांच शिविर में 511 मरीजों को निशुल्क स्वास्थ्य जांच किया गया। इस स्वास्थ्य जांच शिविर में 10 विशेषज्ञ चिकित्सक उपस्थित थे […]

You May Like

Breaking News

advertisement