बिहार:रॉटरी क्लब आफ पूर्णिया ने मनाया अपना वार्षिक समारोह

रॉटरी क्लब आफ पूर्णिया ने “सोलर पावर्ड डिजिटल लिटरेसी प्रोजेक्ट का किया उद्घाटन।
शहर के होटेल होलीडे इंटरनेशनल में हुए कार्यक्रम में रॉटरी क्लब में पधारे डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन प्रतिम बनर्जी , एसिस्टेंट गवर्नर रोटेरियन सत्यजित सहाय,अश्विन कुमार,बेंकटेस्वामी रेड्डी,अमरेश कुमार,प्रदीप कुमार तथा मिस्टर अश्विनी जी समेत सभी अतिथियों और क्लब के गरिमामय सदस्यों का स्वागत किया।मंचासीन अतिथियों को पुष्प गुच्छ और शॉल से सम्मान किया गया।
विदित हो कि बंगलुरू के रोटरी क्लब सरजापुर ट्रस्ट और पूर्णिया तथा पावरलिंक्स ट्रासमीसन लिमिटेड परियोजना के संयुक्त तत्वावधान में पूर्णिया जिला के सरकारी बीस स्कूलों में ई लर्निंग स्मार्ट क्लास रूम बनाया गया। कार्यक्रम में सभी 20 विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों ने भाग लिया। लोगों द्वारा रॉटरी क्लब के प्रयासों की प्रशंसा की गई। कार्यक्रम में रॉटरी क्लब के लोगों में गजब का उत्साह था।
राष्ट्र गान से कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया और श्रेष्ठ कलाकार एस के रोहिताश्व पप्पू जी तथा श्रेष्ठ कलाकार अमित कुमार के नृत्य ने समां बांधा।सुबह सभी अतिथियों ने मध्य विद्यालय उफरैल तथा कन्या उच्च विद्यालय भट्ठा का परिदर्शन किया।रॉटरी क्लब्स के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर और प्रथम लेडी के द्वारा राटरी क्लब के सौजन्य से आपूरित प्रिंटर मध्य विद्यालय उफरैल के विद्यालय प्रधान श्रीमती अर्चना जी को प्रदान किया गया। विद्यालय में सभी अतिथियों का गर्मजोशी से स्वागत अभिनन्दन किया गया।टीम ने कन्या उच्च विद्यालय दुर्गा बाड़ी का भी शैक्षिक परिभ्रमण किया और उसे संसाधन युक्त बनाने की घोषणा की।
अतिथियों ने पूर्णिया के कलाकार एस के रोहिताश्व पप्पू जी, अमित कुमार, किशोर कुमार राय उर्फ गुलू दा,सागर कुमार दास तथा कलाकारों को ममेन्टो और प्रमाणपत्र प्रदान कर सम्मान किया।क्लब की ओर से प्रेसिडेंट राजेश कुमार अग्रवाल,सचिव राज पंसारी, आलोक लोहिया, डॉ आलोक,श्रेष्ठ रॉटेरियन प्रो विवेकानंद सिन्हा उर्फ मिहिर बाबू,रमेश अग्रवाल समेत सभी रॉटेरियन्स की भूमिका प्रशंसनीय रही।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:थैलसीमिया पीड़ितों के लिए अब आये कई संगठन आगे,निकले कई समाधान के रास्ते

Sun Feb 27 , 2022
थैलसीमिया पीड़ितों के लिए अब आये कई संगठन आगे,निकले कई समाधान के रास्ते रक्तदान शिविर में 41 लोगों ने रक्तदान किया थैलसीमिया पीड़ितों के लिएपूर्णिया आज थैलेसीमिया सहयोग अभियान महादान शिविर का आयोजन सह परिचर्चा का आयोजन किया गया। इसमें समाज के सैकड़ों प्रबुद्ध जन तथा कई संगठन संगठनों ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement