बिहार: सिबतेन अहमद आउटस्टैंडिंग लीडरशिप अवार्ड से हुए सम्मानित

सिबतेन अहमद आउटस्टैंडिंग लीडरशिप अवार्ड से हुए सम्मानित
अररिया
प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन का तीन दिवसीय(17,18 और 19 जून 2022) राष्ट्रीय सम्मेलन जयपुर के फाइव स्टार होटल “होटल मेरियट” में पासावा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमाएल अहमद के नेतृत्व में आयोजित किया गया।
प्रोग्राम का मुख्यअतिथि आदरणीय रामेश्वर उरांव वित्त मंत्री झारखंड सरकार थे मंत्री जी थे जिनके हाथों से ही अररिया जिला के जिला अध्यक्ष सिबतैन अहमद को आउटस्टैंडिंग लीडरशिप अवार्ड 2022 से सम्मानित किया गया जिला अध्यक्ष के साथ साथ पलासी प्रखंड के मो मेराज गोल्डन पब्लिक स्कूल,मो जावेद टारगेट पब्लिक स्कूल,मो अजहर जीनियस पब्लिक स्कूल,मो मोकरम्म लिटिल लाईट्स एकेडमी इन सभों को भी मंत्री जी के हाथों से आउटस्टैंडिंग लीडरशिप अवार्ड 2022 से सम्मानित किया गया।
अररिया जिला से इसबार पांच स्कूलों के सम्मानित डायरेक्टर पसावा राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल हुए । जिला अध्यक्ष सिबतैन अहमद ने अररिया जिला के तरफ से आरटीई के अंतर्गत राशि, क्यू आर कोड की समस्या समस्या जिला अधिवेशन में रखा। राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद श्यामल अहमद ने आश्वस्त किया कि शिक्षा मंत्री से बात कर जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा। इन्होंने यह भी कहा की देशभर के निजी विद्यालयों की समस्याओं को राष्ट्रीय स्तर पे लाना एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की पहली प्राथमिकता होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: सुरक्षित प्रसव के लिये सरकारी चिकित्सा संस्थानों पर बढ़ा है लोगों का भरोसा

Fri Jun 24 , 2022
सुरक्षित प्रसव के लिये सरकारी चिकित्सा संस्थानों पर बढ़ा है लोगों का भरोसा-प्रसव संबंधी किसी जटिलता से बचाव का महत्वपूर्ण जरिया है संस्थागत प्रसव-सदर अस्पताल में जनवरी से मई माह के बीच प्रसव संबंधी 3000 मामलों का हुआ सफल निष्पादन अररिया संस्थागत प्रसव यानि विश्वस्त चिकित्सा संस्थानों में प्रशिक्षित व […]

You May Like

Breaking News

advertisement