बिहार:तस्करों ने साबित कर दिखाया कि पुलिस डाल -डाल तो हम पात -पात

तस्करों ने साबित कर दिखाया कि पुलिस डाल -डाल तो हम पात -पात

फारबिसगंज संवाददाता

फारबिसगंज(अररिया)शनिवार की अहले सुबह तस्करों ने साबित कर दिखाया कि पुलिस डाल -डाल तो हम पात -पात। …जी हां कुछ इस तरह का वाक्या प्रकाश में आया है।
जहां पुलिस ने शनिवार की सुबह करीब पांच बजे गुप्त सूचना के आधार पर हाईवे स्थित पटना बस स्टैंड के समीप अभियान चलाकर तीन कार्टून में रखे कुल 330 बोतल प्रतिबंधित कफ सीरप बरामद करने में सफलता प्राप्त किया है। जबकि तस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। हालांकि जब्त किए गए प्रतिबंधित कफ सीरप कहाँ से और किसके द्वारा तस्करी किया जा रहा था। इस मामले में साफ तौर पर अनभिज्ञ है। लिहाजा भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सीरप बरामद करने के साथ ही पुलिस अपनी पीठ स्वयं थपथपा रही है। सूत्रों की मानें तो फारबिसगंज थाना क्षेत्र में विगत पांच – छह वर्षों से अवैध रूप से प्रतिबंधित कफ सीरप की तस्करी का धंधा जोरों पर है। जिस पर अंकुश लगाना संभव प्रतित नही हो रहा है।
इधर मामलें की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी अभियान चलाते हुए हाईवे स्थित बस स्टैंड से समीप से तीन कार्टून में रखे तकरीबन 330 बोतल प्रतिबंधित कफ सीरप की बरामदगी की बात कही। जबकि मौके से तस्कर फरार बताया गया है। हालांकि पुलिस कुछ देर तक उक्त कार्टून के दावेदार का इंतजार करती रही। मगर तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। इस मौके पर टाईगर मोबाईल के जवान आदि मौजूद थे।
हालांकि जब्त किए गए कफ सीरप किस यात्री बस के जरिए और कहां से किस तस्कर के लिए ढोया गया है कि जानकारी पुलिस के पास नहीं है। लिहाजा इस मामलें में पुलिस पानी में लाठी पीट रही है।
बतादें कि बीते एक सप्ताह पूर्व भी स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाते हुए थाना क्षेत्र के रामपुर उत्तर पंचायत स्थित एक चाय – नास्ते की आड़ में प्रतिबंधित कफ सीरप का अवैध रूप से धंधा करने वाले पिता व पुत्र की गिरफ्तारी किया था। जहां पुलिस ने उक्त तस्कर के घर से भारी मात्रा में तस्करी के प्रतिबंधित कफ सीरप जब्त करते हुए पिता एवं पुत्र को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:पंचायत चुनाव को लेकर एसडीओ कार्यालय में शनिवार को अनुमंडल स्तरीय प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों की एक विशेष बैठक आयोजित

Sun Sep 5 , 2021
पंचायत चुनाव को लेकर एसडीओ कार्यालय में शनिवार को अनुमंडल स्तरीय प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों की एक विशेष बैठक आयोजित फारबिसगंज संवाददाता फारबिसगंज(अररिया)पंचायत चुनाव को लेकर एसडीओ कार्यालय में शनिवार को अनुमंडल स्तरीय प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों की एक विशेष बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता एसडीओ सुरेंद्र कुमार अलबेला […]

You May Like

advertisement