बिहार:समाज सेवी नीरज कुमार उर्फ निक्कू दम खम के साथ लड़ेंगे उपमुख्य पार्षद पद का चुनाव

समाज सेवी नीरज कुमार उर्फ निक्कू दम खम के साथ लड़ेंगे उपमुख्य पार्षद पद का चुनाव,

वार्ड संख्या 12 के रहने वाले समाजसेवी नीरज कुमार उर्फ निक्कू पूर्व में भी वार्ड संख्या 12 से वार्ड पार्षद पद पर रह चुके हैं।

अररिया ।

अररिया गरीब सेवा मंच के बैनर तले बाढ़- आपदा और जरूरतमंदों के बीच लगभग ढाई दशको से नि:स्वार्थ सेवा करने वाले जुझारू, समाज सेवी व पुर्व कॉलेज छात्र संघ के सक्रिय सदस्य सह पूर्व वार्ड पार्षद नीरज कुमार उर्फ निक्कू नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद का चुनाव पूरे उत्साह से लडेंगे । चुनाव को लेकर वे 29 वार्डोँ में एक बूथ 10 यूथ के गठन का कार्यपूर्ण कर वार्डवार जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है । समाज सेवी नीरज कुमार उर्फ निक्कू नें इस आशय की जानकारी देते हुए कहा कि मेरा नगर परिषद निकाय के लिए उप मुख्य पार्षद का चुनाव लड़ना तय है । वार्ड नम्बर 12 खरहिया बस्ती निवासी पूर्व में वार्ड पार्षद पद पर रह चुके हैं । नीरज कुमार उर्फ निक्कू भाई कई कई वार्डों में सड़क व नाला का निर्माण भी करा चुके हैं। वे किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं । कॉलेज दिनों के समय वे छात्र जीवन से भी युवाओं के रोल मॉडल रहे नीरज कुमार उर्फ निक्कू ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। उन्होंने एक मुलाकात के क्रम में कहा कि जनता का अपार समर्थन हमें मिल रहा है। कोरोना काल में भी वे जरूरतमंदों के बीच खाद्यान्न से लेकर,मास्क,सेनिटाईजर का वितरण,बाढ़ आपदा, व अगलगी में सेवा प्रदान करना चर्चा में रहा । गरीब सेवा मंच द्वारा हर कल्याणकारी काम को अंजाम देते हुए आ रहे हैं। नीरज कुमार उर्फ निक्कू को राजनीति में 25 सालों का अनुभव है, जिसे उस अनुभव से वे नगर परिषद का चुनाव लड़ रहे हैं। गरीब घर में शादी, युवाओं के खेल प्रतियोगिता में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले, उनका हौसला अफजाई करते आ रहे हैं , उनके चुनाव लड़ने का मुख्य एजेंडा आम जनता को भ्रष्टाचार के दलदल से मुक्ति दिलाना है , जिला मुख्यालय शहर होने के बावजूद भी सभी वार्डो में पंचायत से भी बदतर विकास देखी जारही है , खासकर जिला मुख्यालय शहर विकास की डगर से काफी पीछे है , जनता ने मौका दिया तो सर्व प्रथम हो रहे भ्रष्टाचार से आमलोगों को मुक्ति दिलाने का काम करूंगा। साथ ही साथ जाति धर्म से ऊपर उठकर सबको साथ लेकर नगर परिषद क्षेत्र में सर्वागीण विकास करूंगा, यही मेरा कल्पना व उद्देश्य है और उनका कहना यह भी रहा कि ये जात-पात की राजनीति से ऊपर उठकर अररिया नगर परिषद को विकास की राह पर लेजाने का काम करूंगा। नशा मुक्ति अभियान को लेकर लोगों को बेदार करूंगा। अररिया नगर परिषद को विकसित अररिया बनाने के लिये उपमुख्य पार्षद पद का चुनाव लड़ने के लिये कृतसंकल्पित हैं। जनसंपर्क अभियान में जनता का भरपूर दुआ व आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है।
अररिया फोटो न 8 नीरज कुमार उर्फ निक्कू

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:पूर्णिया जिले के कस्बा प्रखंड में होली को देखते हुए लगातार छापेमारी

Tue Mar 15 , 2022
👉👉पूर्णिया जिले के कस्बा प्रखंड में होली को देखते हुए लगातार छापेमारी की जा रही है एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर सुमन झा ने अपनी टीम के साथ लगातार छापेमारी में लगी है शराब बेचने वाले और पीने वाले पर अब सरकार की पैनी नजर ड्रोन कैमरा के माध्यम से की […]

You May Like

Breaking News

advertisement