बिहार:आपसी विवादों से घिरे लोजपा को आखिरकार चुनाव आयोग ने बंगला को रद्द कर नये चिन्ह्र आवंटित

आपसी विवादों से घिरे लोजपा को आखिरकार चुनाव आयोग ने बंगला को रद्द कर नये चिन्ह्र आवंटित

फारबिसगंज (अररिया) संवाददाता

आपसी विवादों से घिरे लोजपा को आखिरकार चुनाव आयोग ने बंगला को रद्द कर नये चिन्ह्र आवंटित कर दिया, जिसे चिराग गुट के कार्यकर्ताओं ने सहर्ष स्वीकार किया। अब लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का चुनाव चिन्ह हेलीकॉप्टर छाप चुनाव आयोग के द्वारा निर्गत किया गया जो जनता को अपने देश के सर्वांगीण विकास कर ऊंची उड़ान भरने में सहायक होगी। देश के चर्चित लोकप्रिय युवा सांसद चिराग पासवान की ऐतिहासिक जीत पर लोजपा जिलाध्यक्ष आईटी सेल अमित पासवान ने कहा सत्य को परेशान किया जा सकता है लेकिन पराजित नहीं।

आज हम सभी स्वर्गीय रामविलास पासवान के अनुयाई एवं चिराग पासवान के समर्थकों के लिए बड़ी हर्ष की बात है कि स्वर्गीय रामविलास पासवान जी की विचारधारा वाली पार्टी हम सबकी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास की बागडोर आदरणीय सांसद एवं उनके उत्तराधिकारी चिराग पासवान को पुनः एक नए चिन्ह्र के साथ सौंपी गई जिसे जान लोजपा के कार्यकर्ताओं में उत्साह है जो पार्टी के लीडर समर्थक व वोटर थे आज पुनः पूर्ण मुस्तैदी के साथ चिराग पासवान जी के साथ खड़े है।
उन्होंने कहा कि कई पार्टियों को पूर्व में चुनाव चिन्ह बदले गए थे जिससे कोई प्रभाव नहीं पड़ा और आज हम सभी पार्टी के कार्यकर्ता पूर्ण मुस्तैदी के साथ खड़ा है। आशा और विश्वास है कि आने वाले समय में लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई के लोकप्रिय सांसद के साथ बिहार के चुनाव में जनता चिराग पासवान के साथ-साथ चलते हुए नीतीश कुमार को मुंहतोड़ जवाब देगी।
उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं दिवंगत रामविलास पासवान ने अपने भाई को बेटे से भी बढ़कर माना और आज कुछ क्षणिक स्वार्थ के चलते भगवान जैसे बड़े भाई का किया पर पानी फेर दिया। इन सबों के पीछे बांग्ला बर्बाद करने वाले वाले को एक दिन जनता जवाब अवश्य देगी और पार्टी के साथ गद्दारी करने वाले ताश के पत्ते की तरह बिखर जाएंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:सपा समर्थित सदर विधायक ने जलजमाव से ग्रशित जनता के लिए उठाई आवाज

Thu Oct 7 , 2021
रिपोर्ट पदमाकर पाठक सपा समर्थित सदर विधायक ने जलजमाव से ग्रशित जनता के लिए उठाई आवाज आजमगढ़।शहर के कई मुहल्लो में जमा पानी की निकासी व दवा छिड़काव का सदर विधायक ने मांग की। शहर के हर्रा की चुंगी स्थित अपने आवास पर सदर विधायक व सपा के पूर्व मंत्री […]

You May Like

Breaking News

advertisement