बिहार:शिक्षिका ने प्रभारी प्रधानाध्यापक पर जोर- जबर्दस्ती का लगाया आरोप

शिक्षिका ने प्रभारी प्रधानाध्यापक पर जोर- जबर्दस्ती का लगाया आरोप

फारबिसगंज (अररिया) संवाददाता

मेला रोड़ स्थित शांति देवी धीर नारायण गुप्ता राजकीय उच्च विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक अशोक कुमार झा पर विद्यालय की ही शिक्षिका द्वारा शारीरिक संबंध बनाने एवं इंकार करने पर नौकरी से हटाने की धमकी दिए जाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।
इस संबंध में पीड़ित शिक्षिका ने फारबिसगंज थाना में एक लिखित आवेदन देकर प्रधानाध्यापक अशोक कुमार झा के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन में कहा गया है की प्रधानाध्यापक द्वारा मुझ पर दबाब बनाकर एवं डराने की मंशा से मेरे विरुद्ध शिकायतों की झड़ी लगाई गई थी। जो जांच के दौरान गलत साबित हुई। इस दौरान प्रधानाध्यापक द्वारा धमकाया गया कि तुम मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ, नहीं तो इसी आधार पर शिकायत करके तुम्हारी नौकरी खा जायेगे। शिक्षिका ने कहा कि प्रभारी प्रधानाध्यापक के षड्यंत्र एवं गलत मंशा से मुझे काफ़ी मानसिक आधात पहूंचा, तथा में व्यथित मन से वापस अपने घर आई तथा इस संबंध में विभाग को लिखित शिकायत भी की,परंतु उनके विरुद्ध किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई। इधर आरोपी प्रभारी प्रधानाध्यापक अशोक कुमार झा ने कहा की आरोप बेबुनियाद और मनगढ़ंत है। डीएसपी रामपुकार सिंह ने कहा की मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को इस मामले में कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है। जांच के बाद वस्तुस्थिति साफ होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:जिले का पहला प्रखंड बना पूर्णिया पूर्व, जहां हुआ शत-प्रतिशत से अधिक पहले डोज का कोविड-19 टीकाकरण

Wed Oct 6 , 2021
जिले का पहला प्रखंड बना पूर्णिया पूर्व, जहां हुआ शत-प्रतिशत से अधिक पहले डोज का कोविड-19 टीकाकरण 99 हजार के लक्ष्य को पार करते हुए 01 लाख से अधिक लोगों को लगाया गया टीका प्रखंड में दूसरा डोज का वितरण भी तेजी से जारी एएनएम, आशा व आंगनवाड़ी सेविका के […]

You May Like

Breaking News

advertisement