बिहार: शिक्षकों ने मनाया गुलाबी होली

शिक्षकों ने मनाया गुलाबी होली

बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ का होली मिलन

शिक्षकों ने रंग-गुलाल लगाकर दिया भाईचारा का संदेश
अररिया
स्थानीय नेताजी सुभाष स्टेडियम में गुरुवार को बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ से जुड़े शिक्षकों ने होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन कर एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाए तथा आपसी भाईचारा का परिचय दिया। तत्पश्चात शिक्षकों की टोली जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय जाकर होली पूर्व 15 प्रतिशत वेतन वृद्धि के साथ ससमय वेतन भुगतान करने के लिए जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना को होली की शुभकामनाएं दी उसके बाद शिक्षकों की टोली एसबीआई मुख्य शाखा प्रबंधक के पास पहुंचकर होली की शुभकामनाएं दी।
होली मिलन कार्यक्रम में मुख्य रूप से शामिल प्रदेश वरीय उपाध्यक्ष श्री प्रशांत कुमार ने कहा कि पिछले 2 वर्षों से कोविड के कारण लोग ढंग से होली नहीं मना पा रहे थे। जहां तक शिक्षकों की बात है तो 2020 हड़ताल में गुजरा, 2021 पन्द्रह प्रतिशत वेतन वृद्धि के इंतजार में गुजर गया आखिरकार 2022 में होली पूर्व नये दर से वेतन भुगतान होने से शिक्षकों में खुशी का माहौल है। वेतन भुगतान ने होली को और रंगीन बना दिया है। साथ ही होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए प्रदेश वरीय उपाध्यक्ष ने जिला संगठन को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अररिया जैसे शहर में इस तरह के कार्यक्रम से आपसी भाईचारा का एक संदेश जाता है तो वही बुराई पर अच्छाई के प्रतीक होली से सच्चाई के रास्ते पर चलने की प्रेरणा शक्ति भी मिलती है। उन्होंने कहा कि यह होली हमसबों के जीवन में सुख शांति, समृद्धि, नई उमंग, नई ऊर्जा जरुर लेकर आयेंगे।
होली मिलन कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश वरीय उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार, जिला सचिव नवीन ठाकुर, वरीय उपाध्यक्ष इमरान आलम, प्रवक्ता नरसिंह नाथ मंडल, उपाध्यक्ष पवन कुमार पासवान, चितरंजन यादव, कमरुजम्मा, सुक्खू कुमार मंडल, नवीन चौधरी, उपसचिव शाहजहां, फारबिसगंज प्रखंड सचिव राकेश रौशन, वरीय उपाध्यक्ष रंजीत कुमार, उपाध्यक्ष संतोष कुमार, आशिष कुमार, अविनाश कुमार, रानीगंज प्रखंड अध्यक्ष अविनाश मंगलम, नरपतगंज प्रखंड अध्यक्ष अजय चौधरी, सिकटी प्रखंड उपसंयोजक सुन्दर मंडल, भरगामा से शिक्षक नेता गौरव मिश्रा आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:पैर से विकलांग हाफिज तूफानी को नहीं मिला सरकारी लाभ

Fri Mar 18 , 2022
पैर से विकलांग हाफिज तूफानी को नहीं मिला सरकारी लाभ कैप्शन फोटो हटिया से चावल लेकर जाते विकलांग बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं विकलांग हाफिज अररियाप्रखंड के बटुरबाडी पंचायत अंतर्गत झौआ गांव वार्ड नंबर 4 निवासी मो अकबर के 30 वर्षीय पुत्र पोलियो से पैर से […]

You May Like

advertisement