बिहार: देश रहेगा तभी सभी दल राजनीति करेगा

देश रहेगा तभी सभी दल राजनीति करेगा,,,,,,,
इन्तेखाब आलम
अररिया
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य और अधिवक्ता सुप्रीम कोर्ट इन्तेखाब आलम ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर सभी राजनीतिक दलों से एक प्लेटफार्म पर आने का अनुरोध किया है।
इन्होंने कहा देश के भीतर मुट्ठीभर लोग निजी स्वार्थ के लिए देशभर का माहौल लगातार ख़राब करने में लगें हैं, लेकिन देश का तानाबाना इतना गहरा है कि जल्दी असर नहीं पड़ने वाला है।
इन्होंने कहा कि बिहार में एक कहावत है कि जिस का चुए वही छाए इस को ध्यान से समझें तो पता चलेगा कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में सत्तारूढ़ हुई है गैर भाजपा के लोगों को एक एक करके लगातार केन्द्रीय एजेंसी से तंग किया जा रहा है।
श्री आलम ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों के नेता दुसरे पर आई परेशानी का विरोध करना बन्द कर दिया है कि यह मेरी समस्या नहीं है इसी कारण भाजपा और आरएसएस का मन बढ़ा है।
श्री आलम ने कहा कि आज समय की पुकार है कि राजनीतिक दलों आपसी दुश्मनी और व्यक्तिगत समस्या को ताक पर रख कर गोलबंद होने की आवश्यकता है।
इन्होंने कहा कि समय रहते यदि ध्यान नहीं दिया तो एक एक करके भारतीय जनता पार्टी सब को बर्बाद कर देगी या मजबूर कर के अपने पार्टी में शामिल कर लेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: मानसिक विक्षिप्त युवक ने फांसी लगाकर जीवन लीला की समाप्त घर परिवार मे मचा कोहराम

Sat May 21 , 2022
मानसिक विक्षिप्त युवक ने फांसी लगाकर जीवन लीला की समाप्त घर परिवार मे मचा कोहराम ✍️ कन्नौज ब्यूरोकन्नौज ।हसेरन विकासखंड क्षेत्र के कठार गांव मे मानसिक विक्षिप्त युवक ने दोपहर बाद फांसी का फंदा डाल जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी […]

You May Like

advertisement