बिहार:एबीवीपी हर्षोल्लास के साथ किया झंड़ारोहण

एबीवीपी हर्षोल्लास के साथ क्या झंडोत्तोलन।

अररिया संवाददाता

15 अगस्त को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई अररिया द्वारा मिशन तिरंगा अभियान के अंतर्गत स्थानीय परिषद कार्यालय परिसर में आजादी के 75वे वर्षगांठ को धूमधाम से मनाया गया। सर्वप्रथम कार्यक्रम का शुभारंभ परिषद के पूर्णिया विश्वविद्यालय प्रमुख सह सिंडिकेट सदस्य प्रोफेसर एमपी सिंह द्वारा झंडोत्तोलन कर किया गया।
इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रोफेसर एमपी सिंह ने कहा कि राष्ट्र को आजादी ऐसे ही नहीं मिली है बल्कि राष्ट्र को इसके लिए बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। भारत मां के लाखों वीर सपूतों के कुर्बानी का परिणाम है कि आज हम स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं। उन्होंने परिषद कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अब कुर्बानी की नहीं बल्कि देश के लिए जीने की जरूरत है।
एमपी सिंह ने कहा कि वर्तमान में सबसे बड़ा खतरा ऐसे लोगों से है जो देश में रहकर देश को तोड़ने की साजिश में लगा हुआ है। ऐसे देशद्रोहियों को बेनकाब करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यदि भारत को विश्व गुरु बनाना है तो जाती पाती तथा धर्म से ऊपर उठकर सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा।
समारोह को सफल बनाने में सुष्मिता सिंह, अजीत रंजन, प्रीति पायल, आशीष झा, शिवम झा, बाबूलाल, राहुल आर्यन, मनीष कुमार विश्वास सहित दर्जनों परिषद सदस्य सक्रिय थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:देश की गलत नीतियों के कारण फिर हम लोग पिछड़ रहे हैं,,,,,,, डॉक्टर आरएन भारती

Mon Aug 16 , 2021
देश की गलत नीतियों के कारण फिर हम लोग पिछड़ रहे हैं,,,,,,, डॉक्टर आरएन भारती अररिया संवाददाता स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर भारती सेवा सदन ट्रस्ट के प्रांगण में सभी ट्रस्टी एवं माननीय सदस्य गणों की उपस्थिति में ध्वजारोहण किया गया। इस मौके पर भारती सेवा सदन ट्रस्ट के […]

You May Like

advertisement