बिहार:एबीवीपी ने की बैठक

एबीवीपी ने की बैठक

अररिया से मो माजिद

अररिया शिवपुरी स्थित परिषद कार्यालय परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई अररिया का एक बैठक आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रीति पायल ने किया। बैठक में मिशन देशभक्ति अभियान के तहत एक गांव एक तिरंगा की सफलता को लेकर विचार विमर्श किया गया तथा इसके लिए रणनीति बनाई गई।
इस अवसर पर बैठक में उपस्थित परिषद के पूर्णिया विश्वविद्यालय प्रमुख सह सिंडिकेट सदस्य प्रोफेसर एमपी सिंह ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मिशन देशभक्ति के तहत पूरे जिले में स्वतंत्रता के 75 वां वार्षिकोत्सव को धूमधाम को मनाएगी। आयोजन की सफलता के लिए गांवों में विस्तारकों की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि परिषद द्वारा जिले में लगभग 185 स्थानों पर ध्वजारोहण किया जाएगा।
एमपी सिंह ने कहा कि जिले में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एक समिति का गठन किया गया है। जिसमें जिला कार्यक्रम प्रमुख अमित कुमार गुप्ता, सह प्रमुख अजीत रंजन, शिवम कुमार, शुभम कुमार तथा प्रेम सोनी को सर्वसम्मति से चयन किया गया।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रीति पायल ने कहा कि मिशन तिरंगा को लेकर कार्यकर्ताओं में बहुत ही उत्साह है। आयोजन की सफलता को लेकर प्रसार प्रचार जोरों पर है। इसके लिए पूरे जिले में दीवार लेखन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आगामी 15 अगस्त को परिषद कार्यालय परिसर में 9:00 बजे ध्वजारोहण कार्यक्रम धूमधाम से मनाया जाएगा, जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है।
बैठक में आशीष कुमार झा, शिवम झा, मनीष कुमार विश्वास, राहुल आर्यन, आदित्य कुमार, शंकर राजकुमार, रिमझिम, प्रियंका कुमारी, सिमरन, दीपक कुमार, कार्तिक कुमार आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:75वें स्वन्त्रता दिवस पर मनेगा साईकिलिंग स्वास्थ्य पर्व

Sat Aug 14 , 2021
75वें स्वन्त्रता दिवस पर मनेगा साईकिलिंग स्वास्थ्य पर्व। 8 प्रतिभागी 75 किमी रेस में लेंगे भाग,निकलेगी प्रभातफेरी। पूर्णिया संवाददाता पूर्णिया साईकिलिंग एसोशिएशन ने इस वर्ष देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर कई खास कार्यक्रम करने का फैसला किया है।भारत सरकार द्वारा भी विश्व भर में अनोखे और खास तौर से […]

You May Like

advertisement