आज़मगढ़ :बजाज फिंसर्व ने ईएमआई 0% लोन मेले का किया आयोजन

बजाज फिंसर्व ने ईएमआई 0% लोन मेले का किया आयोजन

ईएमआई की सुविधा पर ग्राहकों को बिना ब्याज यानी 0% लोन पर सामान आसानी से मिल सकेगा।

आजमगढ़। जनपद में पांडेय बाज़ार स्थित चौधरी गेस्ट हाउस में दिनांक 10/09/21 शुकवार की दर रात बजाज फिंसर्व द्वारा ग्राहकों के लिए विशेष ईएमआई ऑफर मेला लगाया गया। इस मेले की शुरुआत मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव के कर कमलों द्वारा फीता काटकर एवम् दीप प्रज्वलन कर किया गया। जिसके बाद मुख्य अतिथि द्वारा मेले में भ्रमण कर ईएमआई प्लान की जानकारी प्राप्त की गई। जिसके अंतर्गत इलेक्ट्रॉनिक के सारे सामान उपलब्ध है। जिससे कि आमजन को सामान लेने में काफी सहूलियत मिल सकेगी। यह मेला 10 सितंबर से 13 सितंबर तक 4 दिनों का लगाया गया है। फेस्टिवल के बाद भी यह बजाज कंपनी की सभी दुकानों पर भी ईएमआई पर मिल जाएगा।मुख्य अतिथि ने बताया कि आम जनमानस जो महंगे सामान को आसानी से नहीं ले पाते उन लोगो को आधार कार्ड और पैन कार्ड पर ईएमआई की आसान किस्तों पर आसानी से यहां समान मिल जाएगा। वह अपने खव्हाइशो को पूरा कर सकेंगे। इस मेले में सहर के जामा मस्जिद स्थित मशहूर टिसू इलेक्ट्रॉनिक और इसके अलावा अलग-अलग दुकानदारों द्वारा संजय इलेक्ट्रिकल्स, गरुड़ एजेंसी, संजय इलेक्ट्रॉनिक्स गैलरी, मोबाइल एम्पायर, वैल्यू प्लस, लकी एजेंसी, कन्हैया वॉच कंपनी जैसे इनस्टॉल लगाए गए हैं। इसमें लोगों को काफी फायदा मिलने वाला है।कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर अजय कुमार ने बताया कि हम कस्टमर को ईएमआई पर फ्रिज, कूलर, एसी, टीवी, मोबाइल फोन एवम् अन्य जो भी इलेक्ट्रिक समाना है कंपनी उन्हें ग्राहकों को ईएमआई पर मुहैया कराएगी ।
वहीं शहर के जामा मस्जिद स्थित टिसू इलेक्ट्रॉनिक के ऑनर सुधीर कुमार रंजन ने बताया की ईएमआई की सुविधा पर ग्राहकों को बिना ब्याज यानी 0% लोन पर समान दे सकेंगे।
इस अवसर पर कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर अजय कुमार, सेल्स मैनेजर आशीष चौधरी, सुधीर कुमार रंजन, अश्वनी अग्रवाल, संजीव सिंह, संजय जायसवाल, राहुल सोनी, मसूद सिद्दकी, नयन अग्रवाल, रफीक अहमद, जितेंद्र सोनकर, कर्मवीर मौर्य, राजन वर्मा, राजा वर्मा, राहुल कुमार, अमृत सिंह आदि मौजूद रहे।

Bite :- दुर्गा प्रसाद यादव विधायक सदर

Bite :- सुधीर कुमार रंजन
( दुकानदार टिशू इलेक्ट्रॉनिक )

Bite :- अजय कुमार एरिया सेल्स मैनेजर ( बजाज फिंसर्व )

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में उमड़ी भारी भीड़

Sat Sep 11 , 2021
आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में उमड़ी भारी भीड़। क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह गोरखपुर ने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जितने भी हमारे समाज के प्रबुद्ध लोग हैं वह एक बार जरूर विचार करें कि हमारी सरकार सभी वर्गों के हितों के लिए अनेकानेक […]

You May Like

Breaking News

advertisement