बिहार:डीटीओ ने वाहन कोषांग का समीक्षा किया

डीटीओ ने वाहन कोषांग का समीक्षा किया

भरगामा (अररिया) संवाददाता

भरगामा प्रखंड के 20 पंचायत में दूसरे चरण में होने वाले पंचायत आम चुनाव में लगने वाले वाहन की उलब्धता के लिए डीटीओ विपिन कुमार यादव ने भरगामा पहुंच शनिवार को अधीनस्थ पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक किया । जिला परिवहन पदाधिकारी विपिन कुमार यादव ने वाहन कोषांग प्रभारी व निर्वाची पदाधिकारी के साथ पंचायत चुनाव के लिए मतदान केंद्र तक पहुंचने के लिए मतदान कर्मी व सुरक्षा के लिए वाहन की आवश्यकता पर चर्चा किया । ।वाहन कोषांग प्रभारी व निर्वाची पदाधिकारी से मतदान केन्द्र संख्या के अनुरूप वाहन की उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया ।भरगामा में चुनाव कार्य में 587 वाहन की आवश्यकता होगी ।पोलिंग पार्टी व अन्य के लिए ।
बैठक में बीडीओ सह आरओ ममता कुमारी, वाहन कोषांग प्रभारी सह अंचलाधिकारी मनोज कुमार, वाहन कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह बी सी ओ सुनील कुमार सुमन मुख्य रूप से उपस्थित थे।
बैठक में चुनाव में वाहनों के उपलब्धता पर चर्चा की गई।डी टीओ श्री कुमार ने बताया कि प्रखंड में 283 बूथ के लिए   587 वाहनों कि आवश्यकता है।जिसमें 153 पिक अप,153 ट्रेक्टर,एवं 81 स्कोर्पियो व अन्य गाड़ी कि आवश्यकता होगी।जिसकी उपलब्धता सुनिश्चित करने का उन्होंने निर्देश दिया।उन्होंने कहा कि मतदान कर्मियों को मतदान केंद्र तक सुलभ पहुंच के लिए वाहन की कमी नहीं होनी चाहिये। इसके अलावा पोलिंग पार्टी व पीसी व चुनाव कार्य को देखने वाले दंडाधिकारी के लिए वाहन की उपलब्धता सुनिश्चित किया जाए । उन्होंने जल जमाव वाले बूथों कि भी जानकारी ली। वाहन  कोषांग स्थल का निरीक्षण किया।साथ ही उन्होंने वाहन कोषांग प्रभारी से चुनाव कार्य के लिए जिला पंचायत निर्वाचन अधिकारी सह जिला पदाधिकारी से निर्देश मिलते ही वाहन को जब्त करने कि कारवाई आरंभ करें।इस दौरान उन्होंने अधीनस्थ पदाधिकारी को चुनाव कार्य मे शिथिलता नहीं बरतने का निर्देश दिया ।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:2 महीनें से नही मिला उपभोक्ताओं को बिजली बिल शहरी बिजली उपभोक्ताओं में बढ़ी परेशानी-अमित ठाकुर

Sun Aug 29 , 2021
लगभग 2 महीनें से नही मिला उपभोक्ताओं को बिजली बिल शहरी बिजली उपभोक्ताओं में बढ़ी परेशानीअमित ठाकुर लगभग 2 महीनें से नही मिला उपभोक्ताओं को बिजली बिल शहरी बिजली उपभोक्ताओं में बढ़ी परेशानीअमित ठाकुरफारबिसगंज (अररिया) फारबिसगंज शहरी इलाके के बिजली उपभोक्ता इन दिनों बिजली बिल को लेकर खासे परेशान दिख […]

You May Like

advertisement