बिहार:फारबिसगंज पुलिस ने 236 कार्टून शराब के साथ कंटेनर को किया जब्त

फारबिसगंज पुलिस ने 236 कार्टून शराब के साथ कंटेनर को किया जब्त

मद्य निषेध इकाई पटना के गुप्त सूचना पर फारबिसगंज पुलिस की कार्यवाई में मिली सफलता

फारबिसगंज संवाददाता

मद्य निषेध इकाई,पटना के गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस की तत्परता से फारबिसगंज-अररिया हाईवे स्थित पेट्रोल पंप के समीप अभियान चलाकर एक कंटेनर से भारी मात्रा में तस्करी के शराब की खेप बरामद किया गया। जबकि कंटेनर का चालक मौके से भागने में सफल रहा। उक्त कारवाई ढोलबज्जा के समीप की बताई गई है। पुलिस ने शराब से भरे कंटेनर को जब्त कर थाना लाया गया। जहां कुल 236 कार्टून में 2082 लीटर शराब बरामद किए जाने की जानकारी दी गई। इस अभियान का नेतृत्व स्वयं थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु कर रहे थे। जबकि गठित टीम में दारोगा नरेंद्र कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस के जवान शामिल थे।
मामलें की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु ने मद्य निषेध इकाई, पटना के गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ढोलबज्जा स्थित पेट्रोल पंप के समीप खड़े कंटेनर की जांच करने पर उसमे रखे कुल 236 कार्टून का मिलान करने पर 2082 लीटर शराब जब्त करने की बात कही। उन्होंने तस्करी में प्रयुक्त कंटेनर नंबर डीएल १एलटी/1170 को भी जब्त करने की जानकारी दी। बरामद शराब पंजाब निर्मित है जिसके कार्टून पर सेल फॉर झारखंड लिखा पाया गया है। खास बात कि बरामद शराब के रैपर पर बैच अंकित नही है।
इस बावत पूछे जाने पर डीएसपी रामपुकार सिंह ने कन्टेनर के चालक के फरार होने कि जानकारी देते हुए बरामद शराब कि स्थानीय स्तर पर डिलीवरी होने की आशंका जताई गई है। उन्होंने शराब की तस्करी में शामिल लोगों को जल्द ही चिन्हित करते हुए गिरफ्तार किए जाने की बात कही।
कुल 236 कार्टून में बरामद शराब में से सात सौ पचास एमएल के 54 कार्टून,तीन सौ पचहत्तर एमएल के 90 एवं एक सौ अस्सी एमएल के 91 कार्टून होने की बात कही गई।

फ़ोटो:-फारबिसगंज थाना में जब्त शराब के साथ डीएसपी,थानाध्यक्ष व अन्य

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत लोगों को किया जागरूक

Sun Oct 31 , 2021
डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत लोगों को किया जागरूक। अररिया/नरपतगंजविनय ठाकुर की रिपोर्ट:- जिला विधिक सेवा प्राधिकार अररिया के द्वारा भारत के 75 वीं अमृत महोत्सव व विधिक दिवस को लेकर पीएलबी विनय ठाकुर प्रखंड नरपतगंज के द्वारा चार दिनों तक डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत जिला विधिक […]

You May Like

advertisement