बिहार:इंस्टा कार्ट कोरियर एंजेसी लूटकांड का हुआ उद्भेदन , कोरियर का कर्मी ही निकला मुख्य आरोपी

एम एन बादल

पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर एसडीपीओ आंनद पांडे के नेतृत्व में गठित विशेष पुलिस टीम को पालिटेक्निक चौक स्थित इंस्टा कार्ट कोरियर एंजेसी में तेरह जून की रात पच्चीस लाख रुपए की लूटकांड के मामले में बड़ी सफलता प्राप्त की है। लूटकांड में शामिल चार आरोपी को गिरफतार किया है गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक लाख पच्चास हजार सात सौ रूपए के साथ एक देशी कट्टा और पांच ज़िन्दा कारतूस बरामद किया है। विषेश पुलिस टीम ने लूटकांड के मुख्य सरगना सोनो कुमार,जटा शंकर मिश्रा,मिल्की मरंगा निवासी मदन ठाकुर तमतमा टोला निवासी मनीष कुमार को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह तमाम अपराधी उफरै गांव के एक बगीचे में बैठ कर लूटकांड की नयी योजना बना रहें थे। पुलिस अधीक्षक दया शंकर ने बताया के गहन पूछताछ में तमाम गिरफ्तार आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लूटकांड में शामिल दो और अपराधी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।फरार अभियुक्त मोहन शर्मा,निपुण महलदार को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी,मोहन शर्मा कटिहार के एक बैंक लूटकांड का आरोपी हैं।
सोनू कुमार इंस्टा कार्ट कोरियर एंजेसी में काम करता था, लेकिन उसकी गलत हरकत देखते हुए कम्पनी ने एक वर्ष पूर्व उसे अपने कम्पनी से निकाल दिया था, उसके बावजूद उसका कम्पनी में आना जाना था,उसे मालूम था कि अगर तीन रोज लगातार बैंक बंद रहेगा तो कम्पनी में लगभग पच्चीस से तीस लाख रूपया जमा रहेगा,अपने इसी प्लान को अलमीजामा पहनाते हुए लूटकांड को अंजाम दिया।घटना से पहले उसे यह भी मालूम था कि कार्यालय का सीसीटीवी कैमरा खराब है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:अज्ञात अपराधी ने किसान को गोली मारी, मौके पर मौत

Fri Jul 2 , 2021
कटिहार संवाददाता बिहार के कटिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद,किसान के घर मे घुसकर सिर में मारी गई गोली,मामला कटिहार के पोठिया ओपी थाना क्षेत्र के डूमर गांव में बीती रात को अज्ञात अपराधियों ने 50 वर्ष किसान मनोज कुमार मंडल की सिर में गोलीमार हत्या कर दी। जहां मृतक […]

You May Like

advertisement