बिहार:पनोरमा ऑटोमोबाईल्स का उद्घाटन आज

पनोरमा ऑटोमोबाईल्स का उद्घाटन आज

छातापुर(सूपौल)

प्रखण्ड मुख्यालय के रामपुर सिद्दिकी चौक के समीप महिद्रा(first Choice)पनोरमा ऑटोमोबाईल्स का आज दिन के 01 बजे होगा उद्घाटन इस आश्य की जानकारी पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने दी हैं.

उन्होने बताया की आजादी के 75 वर्ष बाद भी कोशी क्षेत्र का सबसे सुदुवर्ती इलाका छातापुर सहित आस-पास के इलाके के लोगो को पहले चार पहिया वाहन खरीदने के लिए पूर्णिया-सिलीगुड़ी की ओर रूख करना पड़ता था.
मगर अब किसी अन्य जगहो पर न जाकर कोशी क्षेत्र(खासकर के छातापुर)के लोग अपने बजट के अनुकुल चार पहिया वाहन यही से खरीद सकेंगे.
उन्होने बताया की पनोरमा ग्रुप जिस तरह से लगातार पिछले पांच वर्षो से कोशी-सीमांचल के लोगो को रियल स्टेट से लेकर शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य करते आ रहा।
बस इसी तरह पनोरमा ग्रुप अब ऑटोमोबाईल्स के क्षेत्र में भी अपने कार्यो की शुरूआत करेगी।

छातापुर मुख्यालय के ही रामपुर पंचायत स्थित लालपुर गांव के हैं रहने वाले
मालूम हो की पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा का पैतृक घर छातापुर प्रखण्ड मुख्यालय के ही रामपुर पंचायत स्थित लालपुर गांव में हैं.
कोशी-सीमांचल सहित पूर्णिया के हजारो परिवार को दे चुके हैं आशियाना
महान कथाशिल्पी फणीश्वरनाथ रेणु की माटी पूर्णिया को सजाने-संवारने के बाद अब अपने गृह क्षेत्र में उद्योग-धंधे लगाने को लेकर बना लिया हैं मन.

संजीव मिश्रा बताते हैं की उन्होने पिछले 2016 से अब तक वे रियल स्टेट के क्षेत्र में कदम रखकर पूर्णिया सहित कोशी-सीमांचल के हजारो लोगो को आशियाना बनाकर दे चुके हैं।

उन्होने बताया की बचपन से छातापुर को करीब से देखता आया हूँ ,लगभग संसाधन रहने के बावजूद यहा कल-कारखाना नही हैं,कोई रोजगार की सुविधा नही हैं जो इस क्षेत्र के युवा-वर्ग किसी दूसरे प्रदेश न जाकर यही पर रहकर अपना कोई रोजगार-धंधा कर अपना गुजर-बसर कर सके।

वे बताते हैं की इस तरह के ऑटोमोबाईल्स खुलने से यहां के युवाओ को भी रोजगार के अवसर मिलेंगे।
जिनके लिए लगातार वे प्रयासरत भी हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:समाजवादी पार्टी के सेक्टर अध्यक्षों की बैठक हुई सम्पन्न

Sat Aug 14 , 2021
समाजवादी पार्टी के सेक्टर अध्यक्षों की बैठक हुई सम्पन्न संवाददाता:-विकास तिवारी आलापुर(अम्बेडकर नगर)||विधानसभा क्षेत्र आलापुर समाजवादी पार्टी के सेक्टर अध्यक्षो की बैठक रामनगर पार्टी कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष रवीन्द्र यादव की अध्यक्षता व महासचिव हयात मोहम्मद भल्लू के संचालन मे संपन्न हुई ।बैठक में मतदाता सूची में नाम बढ़ाए जाने, […]

You May Like

advertisement