बिहार:पनोरमा ग्रुप ने अपने मजदूर साथियों के साथ मनाया दीपावली

पनोरमा ग्रुप ने अपने मजदूर साथियों के साथ मनाया दीपावली

पूर्णिया संवाददाता

पूर्णिया:गुरूवार को दीपावली के पूर्व संध्या पनोरमा ग्रुप के पनोरमा सिटी परिसर में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी दीपावली के अवसर पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने दीपावली के पूर्व संध्या पनोरमा ग्रुप में कार्यरत अपने सभी कामगार मजदूरो के साथ मिठाई,कपड़ा एवं अन्य उपहार सामग्री बांटकर सभी को दीपावली की शुभकामनाएँ दिया, इस दौरान उन्होने कहां की पनोरमा ग्रुप पिछले मात्र पांच साल से ही जिस तरह से अपने सफलता की ओर अग्रसर हैं इसका श्रेय सिर्फ व कोशी-सींमाचल सहित पूर्णिया एवं आस-पास के लोगो के साथ-साथ सिर्फ व सिर्फ पनोरमा ग्रुप के हर तबके के मजदूर व पनोरमा ग्रुप परिवार को जाता हैं. जो दिन-रात ईमानदारी पूर्वक कार्य करके अपने जिम्मेदारियो का निर्वहन करता हैं।
संजीव मिश्रा ने यह भी कहां की पनोरमा ग्रुप में काम कर रहे हर एक व्यक्ति हमारा परिवार हैं।
मौके पर पनोरमा ग्रुप के सीओ नंदन झा, मैनेजर जयनेन्द्र झा,रितेश झा,रेजा फैजी,अभिषेक मिश्रा,मोनू यादव, मिट्ठु,विक्रम भगत,सत्यम झा,मनीष सिंह,आनंद,पूजा,दीप्ति,नेहा,मितू सिंह,कल्याण,अखिलेश,शहनवाज व अन्य लोग मौजूद थें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राम जपने से नष्ट होते हैं कोट जन्म के पाप होती हैं कायाकल्प

Fri Nov 5 , 2021
फिरोजपुर 4 नवंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- भगवान श्री राम जी के अयोध्या आगमन दीपावली के उपलक्ष्य में अमृत वेला प्रभात सोसायटी के सदस्यों ने बाबा इन्कलेव विकास विहार फिरोज़पुर शहर में सत्संग कर निकाली प्रभातफेरी ।सभी नगर निवासियों ने हर्षोउल्लास के साथ श्री नरेश बेरी जी के निवास […]

You May Like

advertisement