बिहार:पूर्णिया साइकिलिंग की टीम 24 मार्च को निकलेगी 320 किलोमीटर भारत नेपाल मैत्री यात्रा पर

पूर्णिया साइकिलिंग की टीम 24 मार्च को निकलेगी 320 किलोमीटर भारत नेपाल मैत्री यात्रा पर

वही औरंगाबाद से राकेश कुमार पवन जो वर्ल्ड साइकिलिस्ट हैं अपने चार साथियों के साथ औरंगाबाद से 550 किलोमीटर साइकिल चलाकर पूर्णिया रहे हैं। फिर पूर्णिया साइकिलिंग टीम के साथ देश 320 किलोमीटर साइकिलिंग की यात्रा करेंगे।यह भी गर्व करने वाला क्षण होगा।


पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार तथा एसपी दयाशंकर करेंगे विदा

पूर्णिया
पूर्णिया साइकलिंग एसोसिएशन के साइकिल साइकिलिस्ट की टीम भारत नेपाल यात्रा पर 24 मार्च की रात्रि 8:30 बजे आर आरएन साव चौक से प्रस्थान करेंगे। इस यात्रा का मकसद भारत नेपाल मैत्री संबंध को बढ़ाने के साथ-साथ भारत नेपाल पर्यटन और बहू बेटी रिश्ते को मजबूत करना है ।बिहार दिवस के खास मौके पर यह यात्रा और भी चर्चा का विषय है ।इस यात्रा को अपनी ऊर्जा के साथ पूर्णिया डीएम राहुल कुमार तथा एसपी दयाशंकर जी झंडा दिखाकर विदा करेंगे । इस साइकिलिंग टीम में 15 साइकिलिस्ट तथा 4 क्रू मेंबर होंगे ।इन साइकिलिस्टों की टीम सुबह 6:00 बजे जोगबनी बॉर्डर पर पहुंचेगी जहां नेपाल के पर्यटन के अधिकारी इनका स्वागत करेंगे और फिर यह सभी धरान के लिए निकल जाएंगे। पुनः धरान में होने वाली साइकिलिंग चैंपियनशिप में यह टीम भाग लेगी और वहां के पर्यटन मेले में शामिल होंगे ।पुनः नेपाल पर्यटन बोर्ड के अध्यक्ष भवेश कुमार श्रेष्ठ ने साइकलिंग एसोसिएशन तथा प्रेस क्लब पूर्णिया के कुछ पत्रकारों को पत्र के माध्यम से आमंत्रित किया है। यह यात्रा पूर्णिया के लिए अविस्मरणीय होगा ।एक तरफ जिला प्रशासन द्वारा बिहार दिवस को जोड़दार तरीके से मनाया जा रहा है तो वहीं यह कार्यक्रम सम्मान का कार्य करेगा। नेपाल से पुनः यह साइकिलिंग की टीम 160 किलोमीटर की साइकिलिंग कर पूर्णिया वापस आएगी।पूरी यात्रा 320 किलोमीटर की होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बलिया : आग लगी में चार रिहायशी झोपड़ियां एवं 2 भैंस एक पड़िया जली

Thu Mar 24 , 2022
आग लगी में चार रिहायशी झोपड़ियां एवं 2 भैंस एक पड़िया जली। रिपोर्ट- संजय राय चितबड़ागांव( बलिया) । थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मानपुर में 23 मार्च देर शाम अज्ञात कारणों से लगी आग में 3 रिहायशी झोपड़ियां, भूसे का खोप, दो- भैंस एक पड़िया साथ ही गृहस्थी का सारा […]

You May Like

advertisement