बिहार:पूर्णिया की साइकिलिस्ट बेटी नीलम का खेलो इंडिया में चयन

पूर्णिया की साइकिलिस्ट बेटी नीलम का खेलो इंडिया में चयन

साईकिलिंग एसोसिएशन के सदस्यों ने सम्मानित कर गोहाटी के लिए विदा किया

पूर्णिया

एक बार फ़िर आज़ पूर्णिया के लिये बड़े ही गौरव का विषय है जब मध्यम वर्गीय पारिवार की बेटी सुश्री नीलम का चयन खेलो इंडिया में हुआ और संघ के सभी सदस्यों ने मिलकर एक साथ गुलदस्ता देकर बधाई दिया।
गुवाहाटी ख़ेल इंडिया अकादमी में जाने से पहले साइकिलिंग संघ के तमाम सदस्यों ने खूशी जताया व नीलम के लिए बधाई कार्यक्रम का आयोजन बड़े ही उत्साह से किया। इस कार्यक्रम में नीलम को गुलदस्ता देकर सम्मानित करने के बाद मिठाई खिलाकर बधाई दी गई।
खेलो इंडिया में चयन होने के बाद नीलम और उसके घर वाले भी खुश हैं।खेलो इंडिया में नीलम को 2024 के आलोम्पिक के लिए तैयारी करवाई जाएगी।इस दौडान उनके सारे सारे व्यवस्थाओं का भार खेल ऑथरिटी ऑफ इंडिया करेगा।अगर प्रदर्शन अच्छा रहेगा तो खेल ऑथरिटी ऑफ इंडिया 5 साल के लिए उससे करार भी कर सकती है।
बधाई सम्मान के दौड़ान
साइकिलिंग संघ के संरक्षक श्री नंदकिशोर सिंह ने अपनी बातों को पूरे विस्तार से बताते हुए उन तमाम सीमित संसाधनो के बावजूद नीलम की उपलब्धियों पर गर्व महसूस किया व उज्ज्वल भविष्य के लिए कामना की।उन्होंने कहा पूर्णिया की यह बिटिया हमारे जिले की शान है।
संघ के अध्यक्ष डॉक्टर आलोक कुमार ने नीलम को शुभकामनएँ दी व आगे आने वाले किसी भी विपरीत परिस्थिति में हमेशा साथ रहने का भरोसा जताया ।
संगठन के सबसे ऊर्जावान सदस्य व सचिव विजय शंकर ने विश्वास जताया कि नीलम ने राष्ट्रीय खेलों के बाद खेलो इंडिया में प्रवेश कर एक प्रतिष्ठा दी है। संगठन कार्यकारी सचिव राणा प्रताप सिंह ने हौसला अफ़जायी करते हुए नीलम को बधाई देते हुए कहा पूर्णिया में इस बिटिया ने जो साईकिलिंग में मेहनत कर एसोसिएशन को प्रतिष्ठा दिलवाई काबिले तारीफ है।
कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए वरिष्ठ सदस्य मनोहर जी, डॉक्टर अंगद व राम भगवान ने संगठन की जर्सी भेंट किया और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दी।
कार्यक्रम में उपस्तिथ अन्य वरिष्ठ सदस्य तौफ़ीक़ आलम
आतिश सनातनी, पंकज श्रीवास्तव, मयंक प्रियांशु दत्त जी ने अपनी गरिमायी उपस्थिति दी व बहन नीलम को बधाई दी।नीलम ट्रेन से गोहाटी के लिए निकलेगी और फिर 22 मार्च को गोहाटी में खेलो इंडिया के प्रशिक्षण शिविर में शामिल हो जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज: होली मिलन समारोह में भाजपा सपा समर्थक आमने-सामने , चले पत्थर

Mon Mar 21 , 2022
होली मिलन समारोह में भाजपा सपा समर्थक आमने-सामने , चले पत्थर कन्नौज । होली मिलन समारोह के दौरान सपा भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े जिसमें सपा कार्यकर्ताओं ने घात लगाकर हमला कर दिया घमासान को लेकर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 24 नाम दर्ज 25 से 30 […]

You May Like

advertisement