बिहार:राजा महाराजा किसानों को हाथी एवं अंग्रेज घोड़े से रौंदा करते थे और भाजपा वाले कार से रौंदा रहे हैं,- नियाज़ अहमद

राजा महाराजा किसानों को हाथी एवं अंग्रेज घोड़े से रौंदा करते थे और भाजपा वाले कार से रौंदा रहे हैं,- नियाज़ अहमद

पूर्णियाँ संवाददाता

आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश प्रवक्ता सह प्रदेश पर्यवेक्षक, पूर्णियाँ जिला प्रभारी नियाज अहमद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर 3 अक्टूबर 2021 को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिला अंतर्गत तिकुनिया में प्रतिरोध सभा कर रहे किसानों पर केंद्र सरकार के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा टेनी एवं उसके चाचा सहित उनके गुंडों द्वारा निहत्थे किसानों को गाड़ियों से रौंदने एवं किसानों पर गोलियां बरसा कर किए गए नरसंहार की कड़ी निंदा की तथा गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की इस्तीफे एवं सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की।

उन्होंने कहा कि हजारों वर्षो पहले राजा महाराजा हाथी से कुचलवाते थे,अंग्रेज घोड़े चढ़ाया करते थे लखीमपुर की घटना यह बताती है कि उत्तरप्रदेश में लोकतंत्र का शासन नहीं बल्कि राजतंत्र और अंग्रेजों से भी बदतर सरकार है क्योंकि दोषियों पर कार्यवाही करने के बजाए बिना कारण बताए लखीमपुर जा रहे आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राजयसभा सांसद संजय सिंह , कांग्रेस की प्रियंका गांधी,सपा के अखिलेश यादव सहित अन्य नेताओं को जिस प्रकार अलोकतांत्रिक तरीक़े से गिरफ्तार किया गया ये दर्शाता है कि उत्तर प्रदेश में तनाशाही की सरकार है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि देश के गृह राज्यमंत्री को अविलम्ब बर्खास्त किया जाए क्योंकि उनके रहते कोई भी जांच एजेंसी निष्पक्ष तरके से इस घटना की जांच नहीं करेंगी। इस घटना पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक सह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, बिहार प्रभारी संजीव झा सहित सभी पदाधिकारी एंव कार्यकर्ताओं ने कड़ी निंदा एवं प्रतिक्रियांए व्यक्त की है तथा दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ में प्रारम्भ हुआ तीन दिवसीय पितृ गायत्री जप एवं तर्पण अनुष्ठान

Mon Oct 4 , 2021
ū हरियाणा संपादक , वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। जयराम विद्यापीठ में हो रहा है सवा लाख पितृ गायत्री जप अनुष्ठान।सर्वकल्याण की भावना से किया जा रहा है सवा लाख पितृ गायत्री मंत्र जप अनुष्ठान। कुरुक्षेत्र, 4 अक्टूबर : देश के विभिन्न राज्यों में संचालित जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement