बिहार:नन्हे पहलवानों की मच रही धूम

नन्हे पहलवानों की मच रही धूम

पूर्णिया

पूर्णिया के छोटे-छोटे पहलवानो ने अब अपना जलवा दिखाना प्रारम्भ कर दिया हैं।अब इन नन्हे पहलवानों में से 4 बच्चों ने इस बार मेडल भी प्राप्त किया है । अंडर 15 वर्ग में राज्य स्तर पर 1 गोल्ड ,2 सिल्वर और 1 ब्रोंज मेडल लाकर बिहार में पूर्णिया का नाम ऊंचा किया है। अभी यह सब नौनिहाल राज्य स्तरीय स्कूल की गेम की तैयारी कर रहे हैं ।साथ ही साथ नेशनल गेम की भी तैयारी कर रहे हैं जो रांची में होने वाला है जो 15 से 18 दिसंबर तक होगा। कुश्ती के कोच अमरकांत झा ने बताया कि हमारे शहर के कुश्ती खिलाड़ियों को यहां के सभी लोग अपना आशीर्वाद, प्यार और सपोर्ट दें। कुश्ती अभी लगभग विलुप्त प्राय रहा है। बताते चलें कि आर्मी कोच अमरकांत झा रिटायर्ड आर्मी और स्टेट कुश्ती गोल्ड मेडलिस्ट के अलावे नेशनल कुश्ती खिलाड़ी भी हैं।
उन्होंने बताया कि पूर्णिया के बच्चे अगर आगे बढ़ेंगे तो बिहार का भी नाम होगा।खेल के प्रति पूर्णिया की जागरूकता बढ़ी है।इसे हमेंऔर आगे बढ़ाना होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: भाजपा विधायक हरबंस कपूर का निधन,

Mon Dec 13 , 2021
देहरादून: भाजपा के लिए बुरी खबर है और झटके भरी खबर है. जी हां बता दें कि गढ़ी कैंट से वरिष्ठ विधायक हरबंस कपूर का निधन हो गया है। सीएम ने दिवंगत विधायक हरबंस कपूर को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोक व्यक्त किया है। इसकी जानकारी भाजपा नेता और पूर्व पार्षद […]

You May Like

Breaking News

advertisement