वाहन की चपेट आई बाइक, दो की मौत, पांच घायल

संवाददाता :खुशहाल अहमद महराजगंज

महराजगंज। सोनौली कोतवाली क्षेत्र के पिपरहिया चौराहे के पास चार पहिया वाहन की चपेट में बाइक आ गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रतनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, रविवार की 10:30 बजे सोनौली कोतवाली क्षेत्र के पिपरहिया चौराहे के पास चार पहिया वाहन बाइक से टकरा गई। हादसे के बाद घायल चीखने-चिल्लाने लगे। चार पहिया वाहन में सवार सूरज (25 ) निवासी लक्ष्मीपुर और रागिनी (5) निवासी सेवतरी थाना परसा मलिक की मौत हो गई। शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसके अलावा दिनेश कुमार, सुरेंद्र, दीपक कुमार, श्याम विहारी, घुल्लुर निवासी लक्ष्मीनगर को गंभीर रूप से घायल हो गए। रतनपुर सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष सोनौली अभिषेक सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नेशनल हाइवे पर किसान डटे, आमजन परेशान, रोटी पानी को तरसे ट्रक ड्राइव

Tue Jun 13 , 2023
नेशनल हाइवे पर किसान डटे, आमजन परेशान, रोटी पानी को तरसे ट्रक ड्राइवर। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। कुरुक्षेत्र, 13 जून : सूरजमुखी की एमएसपी पर खरीद की मांग को लेकर मंगलवार को दूसरे दिन भी किसान नेशनल हाइवे पर डटे रहे। किसानों ने हाइवे पर पिपली में […]

You May Like

Breaking News

advertisement