भाजपा अधिकृत प्रत्याशी जय श्री चौहान ने मतपत्र बदलकर मतगणना में धांधली का लगाया आरोप

मेंहनगर, आजमगढ़।
स्थानीय तहसील मेहनगर के ग़ाम जाफरपुर जिलापंचायत सदस्य 54 मंगलाना रायपुर से भाजपा अधिकृत प्रत्याशी रहे जय श्री चौहान ने मतपत्र बदलकर मतगणना में धांधली का लगाया आरोप।
जय श्री चौहान ने चुनाव मतगणना में आरो की मिली भगत से मतपत्र बदलकर धांधली का आरोप लगाते हुए बताया कि जिलापंचायत सदस्य के चुनाव में 12 प़त्यासी मैदान में उतरे थे। जिसमें 12 चुनाव निशान का मतपत्र था, लेकिन मतगणना के दिन बूथ संख्या 204 वार्ड संख्या 14,15,के मतपेटी में 22 चुनाव निशान का मतपत्र देखकर आश्चर्य होते हुए मतगणना रोकने के लिए वहां पर मौजूद सक्षम अधिकारी , आरो साहब से शिकायत की लेकिन उनकी शिकायत आरो ने नहीं मानी, बल्कि उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि मतदान के दिन शिकायत क्यो नही की, लेकिन प़त्यासी जय श्री चौहान ने कहा कि मतदान के दिन मतपत्र सही था। ये मतपेटी बदलने का खेल तो मतगणना स्थल पर हुआ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना संक्रमण हुए बेकाबू, सूबे में आए आज रिकॉर्ड तोड़,कोरोना पॉजिटिव, जानिए अपने इलाके का हाल,

Thu May 6 , 2021
कोरोना संक्रमण हुए बेकाबू, सूबे में आए आज रिकॉर्ड तोड़,कोरोना पॉजिटिव, जानिए अपने इलाके का हाल,वी वी न्यूज *प्रदेश में आज 8517 नए मामले सामने आए, वही 4548 कोरोना संक्रमित स्वस्थ भी हुए, वही आज 151 लोगो की मौत की पुष्टि से प्रदेश काँप उठा सबसे ज्यादा 3123 मामले देहरादून […]

You May Like

advertisement