उत्तराखंड: यशपाल आर्य के भाजपा विरोधी बयान पर भाजपा का पलटवार…

स्लग – यशपाल आर्य के द्वारा बीजेपी के लोकतंत्र और विकास के झूठे नारों वाले बयान पर भाजपा का पलटवार

रिपोर्ट,जफर अंसारी

स्थान – हल्द्वानी

एंकर – भाजपा से कांग्रेस में घर वापसी कर चुके यशपाल आर्य ने जहां भाजपा पर कई बड़े आरोप लगाए हैं तो वहीं वरिष्ठ नेता यशपाल आर्य का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी में लोकतंत्र नाम की चीज है ही नही और भाजपा का विकास कागजी और नारों तक ही सिमट कर रह गया है उनका कहना है कि आपदा के समय सरकार के कार्य जनता के समक्ष हैं। बीजेपी सिर्फ धर्म मे नाम पर जनता को बांटने का कार्य करती है और विकास के नाम पर झूठ बोल कर लोगो को सिर्फ बरगलाने का कार्य करती है ।
वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यशपाल आर्य के बयानों के बाद भाजपा के नैनीताल जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने पलटवार किया है उनका कहना है कि यशपाल आर्य बाजपुर में जिस प्रकार से अपनी विकास कार्यों को वहां पर गिना रहे हैं और उनके सुपुत्र संजीव आर्य ने नैनीताल में विधायक रहते हुए करोड़ों की योजनाओं को लाने की बात कही इससे स्पष्ट होता है की भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्य किस प्रकार से विधानसभाओं में किए गए हैं उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है और कांग्रेस में सोनिया गांधी, राहुल गांधी के अलावा कुछ भी नहीं है कांग्रेस पार्टी के नेता और पदाधिकारी सिर्फ और सिर्फ सोनिया गांधी, राहुल गांधी के नाम का जाप करते रहते हैं।
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और दोनों दलों के नेता और कार्यकर्ता पार्टी में इधर उधर जाने में लगे हुए हैं तो वही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है जिसमें यशपाल आर्य ने अब कांग्रेस की कमान संभाल ली है।

बाइट- यशपाल आर्य , वरिष्ठ नेता कांग्रेस।
बाइट- प्रदीप बिष्ट , भाजपा जिलाध्यक्ष नैनीताल ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: प्रदेश सरकार दुवारा देवस्थानम बोर्ड भंग किया जाने पर कांगेस प्रवक्ता ने दी प्रतिक्रिया...

Tue Nov 30 , 2021
स्लग- प्रदेश सरकार द्वारा देवस्थानम बोर्ड भंग किए जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता ने दी अपनी प्रतिक्रिया।स्थान:- लालकुआं।रिपोर्टर :- जफर अंसारी।एंकर :- उत्तराखंड सरकार के द्वारा किए गए एक बड़े ऐलान में देवस्थानम बोर्ड को भंग कर दिया गया है। लंबे समय से देवस्थानम बोर्ड के गतिरोध में पड़े रहने के […]

You May Like

advertisement