हर क्षेत्र में फेल हो रही है भाजपा सरकार विकास कार्य का रुका पहिया पूर्व मुख्यमंत्री

हर क्षेत्र में फेल हो रही है भाजपा सरकार विकास कार्य का रुका पहिया पूर्व मुख्यमंत्री

कन्नौज । पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां ट्विन टावर ध्वस्तीकरण के मामले में भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि डिप्टी सीएम ट्विन टावर मामले के दोषियों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि उन्होंने न हाईकोर्ट की बहस को पढ़ा और न ही सुप्रीम कोर्ट ने जो ऑर्डर दिया उसको भी नहीं पढ़ा। उसने स्पष्ट था कि ट्विन टावर मामले में जिसकी नाकामी थी उसके खिलाफ कार्रवाई हो। श्री यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से बड़ा झूठ कोई नहीं बोल सकता। भाजपा के लोग बहुत बड़े झूठा है। औरैया से लौटते समय सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तिर्वा तहसील में बने एक लाख लीटर की क्षमता वाले काऊ मिल्क प्लांट और इंडो इजराइल मैत्री वेजिटेबल प्लांट का निरीक्षण किया। उसके बाद तिर्वा में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए आधुनिक काऊ मिल्क प्लांट शुरू किया गया था। यह सरकार इस काऊ मिल्क प्लांट को नहीं चला सकी। अगर यह काऊ मिल्क प्लांट चलता तो कन्नौज जिले के आसपास दर्जनों जिलों को लाभ मिलता और किसानों व गौ पलकों को भी इसका लाभ मिलता। उन्होंने काऊ मिल्क प्लांट में टेट्रा पैकिंग का प्लांट लगाया था जिसे भाजपा सरकार आज तक चालू नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि सेंटर ऑफ एक्सीलेंस वेजिटेबल प्लांट को भी उनकी सरकार में शुरू कराया गया था। उन्होंने इस प्लांट को देखने के बाद कहा कि इस प्लांट में शुद्ध सब्जियों का उत्पादन होता है। किसान सब्जियों की पौध को ले जाते हैं और अपने यहां उसे उगाते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डगामार व आटो पर पुलिस का चला चेकिंग अभियान

Mon Aug 29 , 2022
डगामार व आटो पर पुलिस का चला चेकिंग अभियान आजमगढ: 29 को पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के आदेश के क्रम वअपर पुलिस अधीक्षक यातायात के निर्देशन में यातायात प्रभारी धनंजय शर्मा के द्वारा ऑटो रिक्शा में क्षमता से अधिक सवारी, ऑटो रिक्शा को माल वाहक के रूप में प्रयोग करना […]

You May Like

advertisement