जालौन:वोटों का ध्रुवीकरण कराने के लिए भाजपा कर रही है हिंदू मुस्लिम की राजनीति-तेजप्रताप

वोटों का ध्रुवीकरण कराने के लिए भाजपा कर रही है हिंदू मुस्लिम की राजनीति-तेजप्रताप

🚴🏻‍♂️ कहा, सपा सरकार की योजनाओं का फीता काटकर वाहवाही लूटने का प्रयास कर रही है भाजपा सरकार

रिपोर्ट:-अविनाश शाण्डिल्य कोंच

  Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के पारिवारिक सदस्य मैनपुरी के पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि पूर्ववर्ती सपा सरकार के दौरान प्रदेश के चौमुखी विकास हेतु तमाम योजनाएं शुरू हुईं थीं जो सरकार बदलने के बाद रोक दी गयीं थीं लेकिन अब वर्तमान भाजपा सरकार उन्हीं योजनाओं का फीता काटकर झूठी वाहवाही लूटने का काम कर रही है। उन्होंने सरकार की कार्यप्रणाली पर हमलावर होते हुए कहा कि साढ़े चार वर्ष में भाजपा सरकार ने किसी भी क्षेत्र में कोई काम नहीं किया है और विकास कार्यों के बाबत जनता को बताने के लिए सरकार के पास कुछ नहीं है इसलिए भाजपा सरकार झूठ का सहारा ले रही है और वोटों का ध्रुवीकरण कराने के लिए हिंदू मुस्लिम की राजनीति कर समाज में खाई पैदा कर रही है। यह बात उन्होंने सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष चौधरी धीरेंद्र यादव के जयप्रकाश नगर स्थित आवास पर कही।
पूर्व काबीना मंत्री आलोक शाक्य, मैनपुरी की किशनी के सपा विधायक ब्रजेश कठेरिया आदि के साथ कोंच आए तेजप्रताप ने बेरोजगारी, मंहगाई, भृष्टाचार, अराजकता, प्रशासनिक निरंकुशता, सपा नेताओं कार्यकर्ताओं समेत किसानों, महिलाओं, अल्पसंख्यंकों का उत्पीड़न आदि मामलों पर सरकार को जमकर घेरा। साम्प्रदायिकता के मुद्दे पर तेजप्रताप ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि चुनाव नजदीक आता देख भाजपा एक बार फिर हिंदू मुस्लिम के बीच खाई पैदा कर वोटों के ध्रुवीकरण की गंदी राजनीति का खेल खेलनी लगी है लेकिन इस बार जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं है। 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व सांसद ने कहा कि विकास के मुद्दे पर सपा चुनाव लड़कर सरकार बनाएगी। इससे पूर्व धीरेंद्र यादव ने पूर्व सांसद का माल्यार्पण करते हुए चांदी का मुकुट पहनाया व शॉल ओढ़ाकर सम्माननित किया। इस मौके पर राकेश ठाकुर मैनपुरी के अलावा युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ यादव, लोहिया वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश जैसारी, व्यापार सभा जिलाध्यक्ष मनोज इकड़या, पूर्व नगर अध्यक्ष गुफरान अहमद सिद्दीकी, हाजी मोहम्मद अहमद, प्रमोद शुक्ला, सभासद विशाल गिरवासिया, रणजीत यादव, हरिश्चंद्र तिवारी, आशु दगयाना, ताहिर कुरैशी, रघुवीर कुशवाहा, माजाउल्ला खां गौरी, प्रबल प्रताप सिंह, कलीम अंसारी, रवि यादव, शांतनु यादव, मोहन यादव डंपी, आशु यादव आदि सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

🚲🚲🚲🚲🚲🚲🚲🚲🚲🚲🚲🚲

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:भारतीय संस्कृति की आत्मा हैं भगवान राम-दयाशंकर

Fri Nov 19 , 2021
🏹 श्री नवलकिशोर रामलीला के उद्घाटन के साथ महोत्सव का हुआ शुभारंभ रिपोर्ट :-अविनाश शाण्डिल्य कोंच कोंच। पिछले छह दशक से मंचित होती आ रही श्री नवलकिशोर रामलीला बजरिया का उद्घाटन के साथ ही श्रीगणेश हो गया। उद्घाटन अवसर पर पूर्व विधायक/पूर्व राज्यमंत्री दयाशंकर वर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि कहा […]

You May Like

Breaking News

advertisement