गरीबों, मजलूमों के आत्मिक समर्थन प्राप्त आप के भय में है भाजपा-तरूणिमा श्रीवास्तव

नदीम अहमद
गाज़ियाबाद

शोषितों पीड़ितों वंचितों दबे कुचले लोगों के हक हकूक की आवाज को बुलंद करने वाले आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह की दहाड़ आज उनकी आत्मिक समर्थन के लिए इसलिए भी प्रभावित हो रही है कि संजय सिंह की कथनी और करनी में अंतर न होने की दिशा में किये जा रहे कारगर प्रयासों से आम आदमी पार्टी के भय में है भाजपा। यह बात आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता तरूणिमा श्रीवास्तव ने आज एक प्रेस बयान में कही।
तरूणिमा नें कहा कि भाजपा की इस जुल्मी सरकार की दरिंदगी, हैवानियत, ज़ुल्मों के साथ-साथ घटित हो रही अप्रिय घटनाओं को इस कदर संजय सिंह भाजपा की इस जुल्मी सरकार को घेरते हैं कि भाजपा की काली करतूतें जब प्रदेश की आवाम तक पहुंचती हैं तो भाजपा उनके उसी मुद्दे को अमल में लाकर उसे करनें की दिशा से स्पष्ट जाहिर होता है कि आगामी विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की शोषितों पीड़ितों वंचितों दबे कुचले लोगों के साथ-साथ नवजवानों एवं किसानों, शिक्षकों एवं बेरोजगारों के आत्मिक समर्थन से सरकार बनना तय है।
तरूणिमा नें दावा पूर्ण शब्दों में कहा कि बेसिक शिक्षा मंत्री नें अपनी जिस बेसिक सोच के तहत अपने भाई को गरीबों के हक में डाका डाल कर नौकरी देने का काम किया है, उसी बेसिक सोच के तहत भाजपा को इसका अंजाम भी भुगतना पड़ेगा।
तरूणिमा नें बताया कि जिस तरह उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह लोगों के हक हकूक की आवाज को बुलंद कर रहे हैं ठीक उसी तरह से आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अरविन्दजी केजरीवाल नें दिल्ली के शोषितों पीड़ितों वंचितों दबे कुचले लोगों के लिए सार्थक कार्य कर रहे हैं।

                (तरूणिमा श्रीवास्तव)
                   प्रदेश प्रवक्ता 
                 आप, उत्तर प्रदेश

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:कोरोना संक्रमण में मारे गए करीब 400 लोगो की लावारिस अस्थियों को आज हरिद्वार के सती घाट पर पूरे विधिविधान के साथ गंगा में विर्सजित किया

Wed May 26 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक कोरोना से मारे गए करीब 400 लोगों की लावारिश अस्थियों को आज हरिद्वार के सती घाट पर पूरे विधिविधान के साथ गंगा में विसर्जित किया गया ,कोरोना संक्रमण के चलते मारे गए लोगों के अंतिम संस्कार के बाद उनके परिजन डर के चलते उनकी अस्थियों को […]

You May Like

Breaking News

advertisement