देहरादून: देवभूमि की संस्कृति को भाजपा नेता कर रहे हैं कलंकित, करन माहरा,

वी वी न्यूज

देहरादून। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने नैनीताल के ज्योलीकोट स्थित भाजपा नेता के होटल रिवर व्यू में अवैध रूप से चल रहे जुआ घर एवं कसीनो में बार बालाओं द्वारा परोसी जा रही शराब मामले में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा नेता के एक रिसोर्ट में प्रदेश की बेटी अंकिता की निर्मम हत्या प्रकरण से भी सबक नहीं ली जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों की भावनायें भडकाने तथा अपना राजनैतिक उल्लू सीधा करने के लिए सनातन धर्म की बात तो करती है परन्तु उत्तराखण्ड जैसी देवभूमि की संस्कृति को उसी के नेता कलंकित करने में लगे हुए हैं।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि पूरे प्रदेश में कई पर्यटन स्थलों में भाजपा नेताओं के मंत्रा रिसार्ट जैसे कई अवैध होटल और रिसार्ट संचालित हो रहे हैं जिनमें इस प्रकार के गैर कानूनी काम हो रहे हैं परन्तु सत्ता के रसूख के चलते उन पर कार्रवाई नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि देवभूमि को कलंकित करने वाली अंकिता भण्डारी निर्मम हत्याकाण्ड की घटना के बावजूद भाजपा की प्रदेश सरकार ने अवैध रूप से चल रहे इन होटल एवं रिसाॅर्ट के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जिसके कारण उन्हें संचालित करने वालों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तराखण्ड के कई शहर दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों के गुनहगारों की ऐशगाह बन गये है तथा खुले आम गुडागर्दी का खेल चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस बात का खुलासा होना चाहिए कि वे कौन से सफेदपोष नेता हैं जिनके इस प्रकार के अवैध रिसाॅर्ट एवं होटल प्रदेश के विभिन्न जिलों में संचालित है तथा उनके खिलाफ कडी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि लचर कानून व्यवस्था तथा अंकिता भण्डारी हत्याकाण्ड भी भाजपा नेता से जुड़ा होने के चलते हत्याकांड में शामिल वीआईपी के नाम का खुलासा आज तक नहीं हो पाया है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष मथुरादत्त जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की उत्तराखण्ड राज्य की संस्कृति विरोधी, जन विरोधी नीतियों, महिला विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा के आह्रवान पर पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार का पुतला दहन किया जायेगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: परिसंपत्तियो का विवरण पब्लिक मैनेजमेंट पोर्टल पर अपलोड करने और कार्यों में तेजी लाने के निर्देश,

Thu Sep 28 , 2023
वी वी न्यूज देहरादून। जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने ऋषिपर्णा सभागार कलेक्टेªट में विभिन्न विभागों के जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित करते हुए निर्देश दिए कि सभी विभाग अपनी परिसम्पतियों का विवरण पब्लिक मैनजमैंट पोर्टल पर अपलोड करने के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। साथ ही निर्देशित […]

You May Like

Breaking News

advertisement