बीजेपी सांसद कंगना राणौत द्वारा किसानों को दुष्कर्मी कहना बेहद शर्मनाक : डॉ. सुशील गुप्ता

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
ब्यूरो चीफ – विशेष गौड़।

ये बयान भाजपा की मानसिकता को दिखाता है : डॉ. सुशील गुप्ता।
जेपी दलाल ने भी किसानों की बहू बेटियों के खिलाफ शर्मनाक बयान दिया था : डॉ. सुशील गुप्ता।
किसान, मजदूर और खाप पंचायतें हमारे साथ आएं, हम मिलकर इस तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकेंगे : डॉ. सुशील गुप्ता।
जिन अफसरों ने किसानों पर गोलियां चलाई, उन अफसरों को मेडल देती है बीजेपी : डॉ. सुशील गुप्ता।

चंडीगढ़, 26 अगस्त :
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने बीजेपी सांसद कंगना राणौत द्वारा किसानों पर दिए बयान को लेकर बीजेपी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि कंगना राणौत पहले भी किसानों पर गलत बयानबाजी करती रही है। अब फिर उसने किसानों के खिलाफ जहर उगला है। ये बीजेपी की मानसिकता रही है कि बीजेपी में किसानों को गालियां देने वालों को पदों से नवाजा जाता है।
उन्होंने कहा कि बीजेपी किसानों से नफरत करती है। बीजेपी के नेता लगातार किसानों को आतंकवादी और खालीस्तानी कह रहे है और न जाने क्या क्या गालियां बीजेपी के नेताओं ने हरियाणा पंजाब के किसानों की दी। बीजेपी के मंत्री उस समय के कृषि मंत्री और आज के वित्तमंत्री जेपी दलाल ने भी किसानों की बहु बेटियों पर शर्मनाक बयान दिया था। बीजेपी के नेताओं ने कहा था कि किसान आंदोलन नहीं मौज मस्ती करने के लिए बॉर्डर पर बैठे रहे।
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों की शहादत को भी सामान्य मौत बताया और आज तक एक शोक प्रस्ताव भी पारित नहीं किया। कंगना राणोत कहती थी कि किसानों के आंदोलन में बुजुर्ग महिला किराए पर आई है। बीजेपी की सांसद कंगना राणोत ने एक बार फिर किसानों के खिलाफ जहर उगला है। उसने कहा कि किसान हिंदुस्तान को बांग्लादेश बनाना चाहते हैं। उसने कहा कि किसानों ने दुष्कर्म किया और कहा कि ये किसान नहीं अमेरिका और चीन के एजेंट हैं। जो बेहद शर्मनाक बयान है।
उन्होंने कहा कि ये कंगना राणोत नहीं बीजेपी की मानसिकता बोल रही है। बीजेपी के जितने लोगों ने किसानों को गालियां दी बीजेपी ने उनको उतने ही बड़े बड़े पदों पर बैठाया और कंगना राणोत को भी इसी का इनाम दिया व सांसद बनवाया। जिन अफसरों ने किसानों पर गोलियां चलाई बीजेपी उन अफसरों को मेडल देती है। बीजेपी इस देश के किसान से नफरत करती है। जितनी नफरत बीजेपी ने किसानों से की हिंदुस्तान के इतिहास में अंग्रेजों के सिवाय किसी ने नहीं की।
उन्होंने कहा कि बीजेपी किसानों से इसीलिए नफरत करती है क्याेंकि उसको किसानों के सामने झुकना पड़ा था और तीन काले कृषि कानून वापस लेने पड़े थे। आज बीजेपी किसानों से वहीं बदला ले रही है। कोर्ट के आदेश के बाद भी बीजेपी किसानों का रास्ता बंद रखती है और किसानों पर झूठे केस दर्ज करती है। बीजेपी ने किसानों को बर्बाद करने में कोई कमी नहीं छोड़ी।
उन्होंने कहा मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि जिसने भी अन्नदाता का अपमान किया है। भगवान ने उसका साथ हमेशा के लिए छोड़ दिया है। ये देश के लिए बड़े दुख की बात है कि सत्ता में बैठी बीजेपी देश के अन्नदाता को परेशान करती है और उससे नफरत करती है। किसानों से नफरत करने वाली बीजेपी के खिलाफ आज मैं इस देश और हरियाणा प्रदेश के किसानों, मजदूरों और खाप पंचायतों को आमंत्रित करता हूं कि आइये हम सब मिलकर इस लड़ाई को लड़ें और इस तानाशाही सरकार को जड़ से उखाड़कर फेंके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्णावतार हैं षोडस कलायुक्त भगवान श्रीकृष्ण : महन्त आचार्य रामदेव चतुर्वेदी।

Mon Aug 26 , 2024
सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।ब्यूरो चीफ – विशेष गौड़दूरभाष – 94161 91877 वृन्दावन : बांके बिहारी कॉलोनी स्थित ठा. श्रीकौशल किशोर राम मन्दिर में अखिल भारतीय श्रीराम मित्र मंडल के द्वारा श्रावण मास व श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन उपलक्ष्य में चल रहा ग्यारह दिवसीय श्रीशिव महापुराण कथा […]

You May Like

Breaking News

advertisement