2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ बनाएगी सरकार – सांसद अजय भट्ट

स्लाग, दावा

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

एंकर,लालकुआ पहुंचे नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने दावा किया है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई विकल्प नहीं है और जनता विकास एवं सुशासन के नाम पर फिर से भाजपा को प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने का मौका दे रही है।
यहां हल्दूचौड़ स्थित शिवपुरी निवासी वरिष्ठ भाजपा नेता पीएल गुप्ता के स्वास्थ्य का हालचाल जाने पहुंचे नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों से कहा कि पहली बार बिंदुखत्ता राजस्व गांव का मामला सदन में गुंजायमान हुआ है प्रदेश व केंद्र की सरकार राजस्व गांव के मामले में गंभीर है जल्द ही इसके सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जल्दी इस मामले में पत्राचार कर केंद्र सरकार को सौंपा की और मुझे विश्वास है कि इसमें जल्दी ही बड़े परिणाम सामने आयेगें।
उन्होंने प्रदेश में बढ़ती आग की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार आग के मामलों में गंभीर है और इसी को लेकर प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार से भी मदद मांगी है
उन्होंने कहा कि वन विभाग के साथ साथ स्थानीय प्रशासन ठोस कार्रवाई में लगा है तथा जल्द ही आग कि घटनाओं पर काबू पा लिया जायेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ਰਾਮਗੜ੍ਹੀਆ ਬੁੰਗੇ ਨੂੰ ਰਸਤਾ ਮਿਲਣ ਤੇ ਰਾਮਗੜ੍ਹੀਆ ਭਾਈਚਾਰੇ ਵਿਚ ਖੁਸ਼ੀ ਦੀ ਲਹਿਰ : ਸ੍ ਮਨਜੀਤ ਸਿੰਘ ਔਲਖ

Mon Apr 5 , 2021
ਰਾਮਗੜ੍ਹੀਆ ਬੁੰਗੇ ਨੂੰ ਰਸਤਾ ਮਿਲਣ ਤੇ ਰਾਮਗੜ੍ਹੀਆ ਭਾਈਚਾਰੇ ਵਿਚ ਖੁਸ਼ੀ ਦੀ ਲਹਿਰ : ਸ੍ ਮਨਜੀਤ ਸਿੰਘ ਔਲਖ 5 ਅਪ੍ਰੈਲ ਫਿਰੋਜ਼ਪੁਰ [ਕੈਲਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਵਿਸ਼ੇਸ਼ ਸੰਵਾਦਦਾਤਾ] := ਸ੍ ਜੱਸਾ ਸਿੰਘ ਰਾਮਗੜੀਆ ਵੈਲਫੇਅਰ ਸੋਸਾਇਟੀ ਦੇ ਪੰਜਾਬ ਪ੍ਰਧਾਨ ਮਨਜੀਤ ਸਿੰਘ ਅੋਲਖ ਅਤੇ ਸਮੂਹ ਅਹੁਦੇਦਾਰਾਂ ਵੱਲੋਂ ਰਾਮਗੜ੍ਹੀਆ ਬੂੰਗੇ ਨੂੰ ਦਰਬਾਰ ਸਾਹਿਬ ਦੀਆਂ ਪਰਕਰਮਾ ਵਿਚੋ […]

You May Like

advertisement