लोकसभा चुनाव में बीजेपी हरियाणा की सभी दस सीट पर जीतेगी : दुष्यंत गौतम

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

जब तक देश में मोदी की सरकार रहेगी, तब तक खत्म नहीं होगा आरक्षण।

कुरूक्षेत्र, 22 मई :
भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का कुरुक्षेत्र लोकसभा का एक सम्मेलन कुरूक्षेत्र के स्टर्लिंग रिसोर्ट में आयोजित किया गया। इस सम्मेलन में हजारों की संख्या में एससी समाज के लोगों ने भाग लेकर भाजपा को अपना समर्थन देने की घोषणा की। सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा में राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने शिरकत कर समाज के सभी लोगों को भाजपा को भारी मतों से जीताकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का आह्वान किया। सम्मेलन में विशिष्ठ अतिथि के तौर पर पटौदी से विधायक एवं भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावता शामिल हुए। उनके अलावा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामपाल पाली, जिला परिषद कुरूक्षेत्र की चेयरमैन कंवलजीत कौर, रादौर के पूर्व विधायक ईश्वर पलाका, डीएनटी बोर्ड के सलाहकार दल सिंह मल्लाह आदि विशेष रूप से शामिल हुए।
सम्मेलन में लोकसभा चुनावों में भाजपा को भारी मतों से विजय दिलाने को लेकर मंथन किया गया।
दुष्यंत गौतम ने कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में भारतीय जानता पार्टी की लोकसभा उम्मीदवार नवीन जिन्दल के लिये वोट की अपील की। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के जनसम्पर्क कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बताया कि पिछली बार बीजेपी के पक्ष में 58 फीसदी मतदान हुआ था लेकिन इस बार मतदान का प्रतिशत और बढ़ेगा उसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी ने दस वर्षो में इतना काम किया है कि लोग आज उनके काम को सराह रहे हैं।
पटौदी से विधायक एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सत्यप्रकाश जरावता ने कहा की आज हर वर्ग में जोश और उत्साह है, उसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग का ख्याल रखा है। जरावता ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा बाबा साहेब अम्बेडकर, भारतीय संविधान और आरक्षण के विरोधी रही है सबसे ज्यादा विरोध पंडित जवाहर लाल नेहरु ने किया और इंद्रागाँधी ने 39वाँ संविधान संसोधन करके संविधान को खत्म करने की कोशिश की थी उल्लेखनीय है कि 39वें संविधान संसोधन में यह जोड़ने की कोशिश की गई थी कि राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और लोकसभा स्पीकर का चुनाव न्यायालय से बाहर रखा जाए जिसे सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया क्योंकि देश का संविधान सर्वोच्च है देश के संविधान को बदला नहीं जा सकता। संविधान के मूल भूत ढाँचे से छेड़ छाड़ नहीं की जा सकती यदि कोई भी निर्णय संविधान और संविधान की आत्मा के विरुद्ध संसद पारित करती है तो वह अमान्य है | देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी हो, चाहे अमित शाह जी हो, चाहे जेपी नड्डा जी हो या चाहे मनोहर लाल जी हो इन्होने हर बार कहा है कि जब तक हम है आरक्षण देश से खत्म नहीं हो सकता। रामपाल पाली ने बताया कि 10 साल का कार्यकाल तो ट्रेलर हैं पिक्चर अभी बाकी है । मोदी जी ने ट्रेलर में ही दिखा दिया कश्मीर से धारा 370 खत्म हो गई, 500 वर्षों के बाद अयोध्या में भव्य रामलला का मंदिर बना और हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री माननीय मनोहर लाल जी की सरकार ने मोदी जी की गारंटी को पूरा किया ।
सम्मेलन में यमुनानगर के जिलाध्यक्ष धर्म सिंह मट्टू, कुरूक्षेत्र के जिलाध्यक्ष सुल्तान अजराणा, कैथल के जिलाध्यक्ष शलिंदर बाल्मिकी के अलावा लोकसभा के अंतर्गत आने वाले सभी जिलों के पदाधिकारी व मंडलों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मैं जाट समाज का बेटा, बाऊजी ने 2004 में मुझे सौपा थाः नवीन जिन्दल

Thu May 23 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। जाट महासभा के अध्यक्ष कुलदीप गोसवाल ने नवीन जिन्दल के तारीफों के पुल बांधे। कुरुक्षेत्र, 23 मई :कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने आज कहा कि वो जाट समाज के बेटे हैं। उन्होंने जब 2004 मेंलोकसभा चुनाव लड़ा था तब […]

You May Like

advertisement