उतराखंड: खैरना गरमपानी में भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने सुना प्रधानमंत्री का संवाद,

खैरना गरमपानी ने भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने सुना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वर्चुअल संवाद।

खैरना: मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र की 14 विधानसभा सीटों की जनता को वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित किया। वहीं पीएम मोदी के वर्चुअल रैली के दौरान खैरना गरमपानी क्षेत्र में ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं ने वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुना।

कार्यक्रम शुरू होने के पहले ही प्रांगण में भाजपा कार्यकर्ता एकत्र हो चुके थे। इस दौरान करीब दर्जनों लोग भाजपा में शामिल हुए। भाजपा प्रत्याशी सरिता आर्य व मंडल अध्यक्ष रमेश सुयाल ने सभी लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाकर उनका स्वागत किया।

वहीं जनता को संबोधित करते हुए प्रत्याशी सरिता आर्य ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो सबका साथ और सबका विकास लेके चलती है। कांग्रेस ने मेरा शोषण किया और भाजपा ने मेरा सम्मान कर महिलाओं का सम्मान कर सिद्ध कर दिया कि तुम लड़की हो लड़ सकती हो। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सिर्फ परिवारवाद चलता है। इसी के साथ भाजपा प्रत्याशी सरिता आर्य ने जनता से 14 फरवरी को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

वर्चुअल जनसभा में जनता को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ दल ऐसे है जिन्होंने उत्तराखंड से दुश्मनी निकाली और कुछ दल ऐसे है जो उत्तराखंड को तबाह करने आए है किसी दल का नाम न लेते हुए उन्होंने कहा कि एक ने उत्तराखंड को सालों से लूटा और एक ने कोरोना काल में दिल्ली से उत्तराखंडियों को निकाल दिया था। पीएम ने कहा कि यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है अगले 25 साल की बुनियाद को और अधिक मजबूत करेगा।

नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम यूनिवर्सिटी की बात को लेकर विपक्ष को घेरा और इसकी जगह डिजिटल यूनिवर्सिटी बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि डिजिटल यूनिवर्सिटी बनाए जाने के बाद युवाओं को इसका अत्यधिक लाभ मिलेगा जिससे पढ़ाई के लिए युवाओं की बड़े शहरों में जाने की मजबूरी कम होगी। साथ ही अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हालिया बजट में पर्वत माला प्रोजेक्ट की बात करते हुए नैनीताल के हनुमानगढ़ी को रोपवे से जोड़ने की बात कही। साथ ही कांग्रेस के सात साल और भाजपा के सात साल के शासन काल के कार्यों का अंतर भी प्रस्तुत किया और भाजपा को उत्तराखंड में काम करने वाला और कांग्रेस को बदनाम करने वाला बताया।

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के काम में जमीन आसमान का अंतर उत्तराखंड का युवा समझ रहा है । और एक युवा नेतृत्व में युवा भाजपा को समर्थन दे रहा है। उत्तराखंड का युवा काम करने वालों को चुनेगा। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता से 14 फरवरी को मतदान करने की अपील की।

इस दौरान मंडल अध्यक्ष रमेश सुयाल, उपाध्यक्ष नीरज बिष्ट, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री शांति मेहरा, विस्तारक आलोक तिवारी, सह संयोजक अरविंद परिहार, डॉ भुवन आर्य, ग्राम प्रधान कन्नू गोस्वामी, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष नरेंद्र बिष्ट, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष दीपा जोशी, जिला सोशल मीडिया प्रभारी नैनीताल विश्वकेतु, जेनु मेहरा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।( हेम चन्द्र लोहनी संवाददाता खैरना)

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़:सपा प्रत्याशी संग्राम यादव ने दो सूफी संत के मजार पर टेका मत्था, चढ़ाई चादर, मांगी जीत की मन्नत

Tue Feb 8 , 2022
सपा प्रत्याशी संग्राम यादव ने दो सूफी संत के मजार पर टेका मत्था, चढ़ाई चादर, मांगी जीत की मन्नत विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ समाजवादी पार्टी प्रत्याशी संग्राम यादव ने अपने जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र के दो सूफी संत हाफिज साहब मोहम्मद तकी जिलनी दादा मियां व हजरत मौलाना सैयद […]

You May Like

advertisement