सूबे के पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल का बिंदुखत्ता पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

सूबे के पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल का बिंदुखत्ता पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत । सूबे के पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने बिंदुखत्ता को राजस्व गांव बनाने की दिशा में प्रयास करने के साथ-साथ बिंदुखत्ता में पेयजल व्यवस्था दुरुस्त करने का आश्वासन दिया।
यहां बिन्दुखत्ता के संजय नगर द्वितीय स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय प्रांगण में पहुंचे उत्तराखंड के पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि 80 हजार आबादी वाला क्षेत्र होने और सालों के लंबे संघर्ष के बावजूद भी बिंदुखत्ता आज तक राजस्व गांव नहीं बन पाया। मौजूदा सरकार इस दिशा में महत्वपूर्ण पहल करते हुए राजस्व गांव के लिए केंद्र पर दबाव बनायेंगी।
उन्होंने बिंदुखत्ता में फिलहाल पेयजल व्यवस्था दुरुस्त करने के उद्देश्य से 10 सौर ऊर्जा जनित पंप देने का भी आश्वासन दिया। चुफाल के पहली बार बिंदुखत्ता पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर क्षेत्र के समाजसेवियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर कैबिनेट मंत्री चुफाल को ज्ञापन सौपे। पर जिस पर उन्होंने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ बनाएगी सरकार - सांसद अजय भट्ट

Mon Apr 5 , 2021
स्लाग, दावा रिपोर्टर, जफर अंसारी स्थान, लालकुआ एंकर,लालकुआ पहुंचे नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने दावा किया है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई विकल्प नहीं है और जनता विकास एवं सुशासन के नाम पर फिर से भाजपा को […]

You May Like

advertisement